VIDEO: 7 साल बाद श्रीसंत ने लिया विकेट, वीडियो देखकर सब बोले- 'वाह, अब आएगा मजा'

Syed Mushtaq Ali Trophy 2021: सात साल का प्रतिबंध पूरा करने के बाद पहला प्रतिस्‍पर्धी मैच खेलने वाले एस श्रीसंत ने कमाल की गेंदबाजी की और पुडुचेरी के ओपनर फाबिद अहमद को अपना शिकार बनाया।

s sreesanth
एस श्रीसंत  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • श्रीसंत ने केरल के लिए 4 ओवर के स्‍पेल में 29 रन देकर 1 विकेट झटका
  • श्रीसंत को सैयद मुश्‍ताक अली टी20 में पुडुचेरी के खिलाफ केरल की टीम में जगह मिली
  • विकेट झटकने के बाद श्रीसंत ने भावुक होते हुए जश्‍न मनाया

मुंबई: केरल और पुडुचेरी के बीच सोमवार को सैयद मुश्‍ताक अली टी20 ट्रॉफी के ग्रुप ई का उद्घाटन मुकाबला खेला जा रहा था, जिसमें सभी की नजरें 37 साल के तेज गेंदबाज शांताकुमारन श्रीसंत पर थी। 2011 विश्‍व कप विजेता टीम के सदस्‍य श्रीसंत सात साल का प्रतिबंध पूरा करने के बाद प्रतिस्‍पर्धी एक्‍शन में लौटे थे। याद हो कि 2013 आईपीएल स्‍पॉट फिक्सिंग में दोषी पाए जाने के बाद श्रीसंत पर आजीवन प्रतिबंध लगा था, जिसे बाद में कम करके सात साल कर दिया गया था।

2020 में प्रतिबंध समाप्‍त होने के बाद श्रीसंत ने ट्रेनिंग शुरू की और केरल के बल्‍लेबाजों को परेशान करने वाले उनके वीडियो वायरल हुए। पता हो कि कोरोना वायरस महामारी के कारण घरेलू सीजन की शुरूआत आगे टल गई और 10 जनवरी से सैयद मुश्‍ताक अली ट्रॉफी की शुरूआत हुई। घरेलू क्रिकेट के टलने से श्रीसंत को फायदा मिला, जो केरल के चयनकर्ताओं को प्रभावित करते हुए टीम में जगह बनाने में कामयाब रहे।

इस तरह श्रीसंत ने झटका विकेट

इस बात पर संदेह बना हुआ था कि श्रीसंत को सोमवार को पुडुचेरी के खिलाफ प्‍लेइंग XI में जगह मिलेगी या नहीं, लेकिन संजू सैमसन के नेतृत्‍व वाली टीम ने उन्‍हें मौका दिया और अनुभवी तेज गेंदबाज ने इसका पूरा लाभ उठाया। पुडुचेरी ने टॉस जीतकर पहले बल्‍लेबाजी का फैसला किया और श्रीसंत के पहले ओवर में 9 रन बनाए। इसके बाद दूसरे ओवर में श्रीसंत ने जबर्दस्‍त वापसी की और फाबिद अहमद को अपना शिकार बनाया।

श्रीसंत ने फैंस को यादों के झरोके में पहुंचाया जब दाएं हाथ के बल्‍लेबाज से गेंद दूर गई। गेंद ऑफ स्‍टंप के ऊपर जाकर लगी और श्रीसंत की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। तेज गेंदबाज अपनी भावनाओं को नियंत्रित नहीं कर पाए और उन्‍होंने आसमान में देखकर शुक्रियाअदा किया व टीम के साथियों के साथ जश्‍न मनाया। 2007 वर्ल्‍ड टी20 में भारतीय टीम के सदस्‍य रहे श्रीसंत ने 4 ओवर में 29 रन देकर 1 विकेट झटका।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर