BNG vs SL: स्टार ऑलराउंडर शाकिब अल हसन ने कोरोना को दी मात, क्या श्रीलंका के खिलाफ पहले टेस्ट में मिलेगा मौका?

Shakib Al Hasan tests negative for Covid-19: श्रीलंकाई टीम दो टेस्ट मैच खेलने के लिए बांग्लादेश के दौरे पर है। दोनों टीमें रविवार से पहले टेस्ट में भिड़ेंगी।

Shakib Al Hasan
शाकिब अल हसन  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • श्रीलंका का बांग्लादेश दौरा 2022
  • रविवार से शुरू होगी टेस्ट सीरीज
  • शाकिब की कोरोनो रिपोर्ट निगेटिव

हाल ही में बांग्लादेश के स्टार ऑलराउंडर शाकिब अल हसन की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी, जिसके बाद उनके श्रीलंका के खिलाफ पहले टेस्ट से बाहर होने की चर्चा थी। हालांकि, बांग्लादेश टीम को अब 15 मई से शुरू होने जा रही दो टेस्ट मैचों की सीरीज से पहले बड़ी राहत मिली है। शाकिब ने कोरोना को मात दे दी है। बता दें कि 35 वर्षीय शाकिब अमेरिका से लौटने के बाद वायरस से संक्रमित पाए गए थे।। शाकिब ने बांग्लादेश के लिए 59 टेस्ट मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने 2.98 के इकोनॉमी रेट से 215 विकेट चटकाए।

क्या चट्टोग्राम टेस्ट में खेलेंगे शाबिक?

बांग्लादेश और श्रीलंका के बीच पहला टेस्ट चट्टोग्राम के जहूर अहमद चौधरी स्टेडियम में खेला जाना है। मैच से पहले मुख्य चयनकर्ता मिन्हाजुल आबदीन ने कहा, 'शाकिब का कोरोना टेस्ट निगेटिव आया। वह पहले टेस्ट में खेल सकते हैं, बशर्ते वह फिट हों।' ईएसपीएनक्रिकइन्फो की रिपोर्ट के अनुसार, बांग्लादेश टीम के एक अधिकारी ने कहा कि शाकिब शुक्रवार को चटोग्राम के लिए रवाना होंगे, जहां वह मेडिकल और फिटनेस टेस्ट से गुजरेंगे ताकि उनकी प्लेइंग इलेवन में जगह पर फैसला लिया जा सके।

कोच ने शाकिब को लेकर कही ये बात

हालांकि, हेड कोच रसेल डोमिंगो कोविड से उबरने के बाद शाकिब के टीम में लौटने पर ज्यादा आशावादी नजर नहीं आ रहे। डोमिंगो ने कहा, 'हर कोई बेस्ट इलेवन में एक पूरी तरह से फिट शाकिब को चाहता है, लेकिन अगर वह 50-60 प्रतिशत फिट हैं तो खेलना काफी मुश्किल है।' उन्होंने आगे कहा, 'शाकिब के टेस्ट मैच में खेलने पर फैसला लेने से पहले हमें उनकी फिटनेस की जांच करने की आवश्यकता है। वह अभी-अभी कोरोना से उबरा है और उसने ज्यादा क्रिकेट नहीं खेला है। लेकिन वह निश्चित रूप से हमारे लिए एक बड़ा खिलाड़ी है।' 

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर