IPL 2021: 'धोनी से पहले इस खिलाड़ी को बैटिंग करनी चाहिए', संजय मांजरेकर ने दे डाली तीखी सलाह

Sanjay Manjrekar on MS Dhoni and Ravindra Jadeja: संजय मांजरेकर ने आईपीएल 2021 का दूसरे चरण शुरू होने से पहले चेन्नई सुपर किंग्स को एक तीखी सलाह दे डाली है।

MS Dhoni and Sanjay Manjrekar
एमएस धोनी और संजय मांजरेकर  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • आईपीएल 2021 का दूसरा चरण रविवार से शुरू होगा
  • पहले मैच में चेन्नई और मुंबई की टीम की टक्कर होगी
  • मुकाबले से मांजरेकर ने धोनी को लेकर एक सलाह दी

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 का दूसरा रविवार से शुरू हो रहा है और पहले मैच चेन्नई सुपर किंग्स-मुंबई इंडियंस के बीच खेला जाएगा। दोनों टीमों की टक्कर दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में होगी। मुकाबले से पूर्व भारतीय बल्लेबाज और मशहूर कमेंटेटर संजय मांजरेकर ने एक सलाह दी है, जिसक काफी चर्चा हो रही है। मांजरेकर का कहना ​​है कि ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा को दूसरे चरण में चेन्नई के कप्तान एमएस धोनी से पहले बैटिंग करनी चाहिए। बता दें कि धोनी ने पहले चरण में 7 मैचों में 37 रन बनाए थे। वह एक बार नाबाद रहे थे।

'मुझे ऐसा लगता है कि सीएसके अच्छा करेगी'

आईपीएल 2020 में चेन्नई ने बेहद निराशाजनक प्रदर्शन किया था और टीम अंतिम चार में भी नहीं पहुंच पाई थी। मांजरेकर को लगता है कि सीएसके पिछले सीजन से इस बार बेहतरीन प्रदर्शन करेगी। चेन्नई पहले चरण में 7 मैचों में से 5 में जीत हासिल कर चुकी है। मांजरेकर ने पूर्व दिग्गज क्रिकेटर इयान बिशप के साथ ईएसपीएनक्रिकइन्फो पर एक चर्चा के दौरान कहा, 'जडेजा को धोनी से पहले बल्लेबाजी के लिए भेजा चाहिए। मुझे ऐसा लगता है कि सीएसके अच्छा करेगी, क्योंकि उनका दृष्टिकोण बदल गया है। मोईन अली और सैम करन प्रभावशाली खिलाड़ी बन गए हैं। उन्हें यूएई में पिछली बार की तुलना में बेहतर प्रदर्शन करना चाहिए।'

चेन्नई प्लेइंग इलेवन में इन विदेशियों को मौका?

मांजरेकर ने चेन्नई और मुंबई के मुकाबले से पहले कुछ विदेशी खिलाड़ियों को लेकर अपनी राय रखी, जिन्हें सीएसके की प्लेइंग इलेवन में मौका मिल सकता है। मांजरेकर ने कहा, 'मुझे लगता है कि मोईन अली के अलावा हेजलवुड और लुंगी एनगिडी जैसे दो तेज गेंदबाज टीम में होने चाहिए। अगर थोड़ी टर्न मिलीॉ तो इमरान ताहिर भी अंतिम एकादश में जगह बना सकते हैं।' बता दें कि चेन्नई फिलहाल अंक तालिक में दूसरे स्थान पर हैं। वहीं, मुंबई की टीम चौथे स्थान पर है। पहले चरण में जब दोनों टीमों आमने-सामने आई थीं तो मुंबई ने चार विकेट से जीत दर्ज की थी।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर