बड़ी खबर: क्रुणाल पांड्या कोविड पॉजिटिव, भारत-श्रीलंका के बीच आज होने वाला दूसरा टी20 स्थगित

India vs Sri Lanka 2nd T 20: ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या के कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए जाने के बाद भारत और श्रीलंका के बीच आज होने वाला दूसरा टी20 क्रिकेट मैच स्थगित कर दिया गया है।

Krunal Pandya
क्रुनाल पांड्या 

नई दिल्ली: भारत और श्रीलंका के बीच आज होने वाला दूसरा टी 20 मैच स्थगित हो गया है। दरअसल, क्रुणाल पांड्या कोविड 19 पॉजिटिव पाए गए हैं। बाकी खिलाड़ियों और स्टाफ की रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद मैच बुधवार को होने की संभावना है। क्रुणाल के कोविड 19 पॉजिटिव आने के बाद और बाकी खिलाड़ियों की रिपोर्ट आने तक दोनों टीमों को आइसोलेशन में रखा गया है। न्यूज एजेंसी ANI को सूत्र ने कहा, 'क्रुणाल कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं और मंगलवार को होने वाले टी 20 को स्थगित कर दिया गया है। यदि अन्य सभी नेगेटिव आते हैं तो इसके बुधवार को होने की संभावना है।' 

इससे सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ के साथ-साथ सूर्यकुमार यादव के इंग्लैंड दौरे पर जाने को लेकर सवालिया निशान लग गया है। वे इंग्लैंड के खिलाफ 4 अगस्त से शुरू हो रही 5 टेस्ट मैचों की सीरीज से पहले चोटिल हुए खिलाड़ियों की जगह इंग्लैंड की यात्रा करने के लिए तैयार थे। दोनों को चोटिल शुभमन गिल और वॉशिंगटन सुंदर के विकल्प के तौर पर भारतीय टेस्ट टीम में शामिल किया गया था। स्टैंड बाई खिलाड़ियों में शामिल बंगाल के सलामी बल्लेबाज अभिमन्यु ईश्वरन को मुख्य टीम में शामिल किया गया है जबकि स्टैंड बाई तेज गेंदबाज आवेश खान बायें अंगूठे में फ्रैक्चर के कारण स्वदेश लौटेंगे। इससे पहले शुभमन गिल भी चोटिल हो गए थे और वो वापस लौट आए थे।

इससे पहले भारतीय टीम ने श्रीलंका के खिलाफ रविवार को खेले गए पहले टी 20 मैच में जीत हासिल कर की थी। श्रीलंका को पहले मुकाबले में 38 रन से हराने के बाद भारत के विजयी संयोजन में बदलाव करने की संभावना नहीं थी। इससे पहले हुई वनडे सीरीज भारत ने 2-1 से जीत ली थी। 


 

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर