तस्लीमा ने मोइन अली पर 'ISIS' वाला आपत्तिजनक ट्वीट किया, तो जोफ्रा आर्चर ने यूं दिया जवाब

Jofra Archer reacts on Taslima Nasreen post about Moeen Ali: मोइन अली को लेकर तस्लीमा नसरीन द्वारा किए गए आपत्तिजनक ट्वीट पर अब इंग्लैंड के दिग्गज क्रिकेटर जोफ्रा आर्चर ने जवाब दिया है।

Jofra Archer come in support of Moeen Ali
जोफ्रा आर्चर ने तस्लीमा नसरीन-मोइन अली विवाद पर दिया बयान  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • तस्लीमा नसरीन विवादित ट्विटर पोस्ट का मामला
  • इंग्लिश ऑलराउंडर मोइन अली पर की आपत्तिजनक टिप्पणी
  • अब इंग्लिश क्रिकेटर जोफ्रा आर्चर ने इस तरह दिया जवाब

बांग्लादेशी लेखिका तस्लीमा नसरीन (Taslima Nasreen) ने इंग्लैंड के दिग्गज क्रिकेटर मोइन अली (Moeen Ali) को लेकर जो आपत्तिजनक ट्वीट किया उसकी गूंज अब पूरे सोशल मीडिया पर सुनाई देने लगी है। तस्लीमा ने अपने एक ट्वीट में लिखा था कि अगर मोइन अली क्रिकेट से ना जुड़े होते तो वो सीरिया जाकर आतंकी संगठन आईएसआईएस में शामिल हो जाते। इसको लेकर अब इंग्लैंड क्रिकेट टीम मोइन अली के साथी खिलाड़ी जोफ्रा आर्चर (Jofra Archer) ने जवाब दिया है।

कुछ खबरें आई थीं कि मोइन अली ने अपनी नई आईपीएल टीम चेन्नई सुपर किंग्स के प्रबंधन से कहा कि जर्सी से शराब कंपनी का लोगो हटाया जाए। हालांकि बाद में चेन्नई टीम के प्रबंधन ने ऐसी किसी भी खबर को नकार दिया। लेकिन तस्लीमा नसरीन ने इस मुद्दे के बीच एक ट्वीट कर दिया (यहां क्लिक करके जानिए उस ट्वीट के बारे में) जिसमें उन्होंने कहा कि मोइन अली क्रिकेट ना खेलते तो आईएसआईएस में जाकर शामिल हो जाते।

इस आपत्तिजनक पोस्ट को देखने के बाद इंग्लिश क्रिकेटर जोफ्रा आर्चर ने लिखा, "क्या तुम ठीक हो? मुझे नहीं लगता कि तुम ठीक हो"। वो यहीं नहीं रुके। इसके बाद जब तस्लीमा नसरीन ने विवाद बढ़ता देख अपने बचाव में एक ट्वीट करके कहा कि उनका विवादित ट्वीट सिर्फ एक 'मजाक' था, जिसको तूल दिया जा रहा है। तो जोफ्रा आर्चर ने इस पर भी जवाब देते हुए तस्लीमा नसरीन को सुना डाला।

आर्चर ने तस्लीमा के दूसरे ट्वीट पर जवाब देते हुए लिखा, "मजाक? कोई नहीं हंस रहा है। तुम खुद भी नहीं। तुम बस इस समय इतना कर सकती हो कि अपने उस ट्वीट को डिलीट करो।"

Jofra Archer Taslima Nasreen

गौरतलब है कि मोइन अली इस बार चेन्नई सुपर किंग्स के लिए पहली बार आईपीएल में खेलते नजर आएंगे। उनको चेन्नई की टीम ने आईपीएल नीलामी में 7 करोड़ रुपये में खरीदा था। अब तक 13 आईपीएल मुकाबले खेल चुके मोइन अली दुनिया के शानदार ऑलराउंडर्स में शुमार किए जाते हैं।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर