IND vs ENG: लॉर्ड्स मैदान में दर्शकों ने की बदसलूकी, शतकवीर केएल राहुल पर फेंके शैंपेन के कॉर्क

KL Rahul unfortunate incident: भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल बाउंड्री लाइन पर फील्डिंग कर रहे थे। तब ऐतिहासिक लॉर्ड्स मैदान पर दर्शकों ने बदसलूकी की और भारतीय क्रिकेटर पर शैंपेन कॉर्क फेंके।

crowd thrown champagne cord at kl rahul
केएल राहुल पर दर्शकों ने शैंपेन कॉर्क फेंके 

मुख्य बातें

  • भारत और इंग्‍लैंड के बीच लॉर्ड्स में जारी दूसरा टेस्‍ट
  • केएल राहुल के साथ लॉर्ड्स मैदान पर हुई बदसलूकी
  • दर्शकों ने भारतीय क्रिकेटर पर शैंपेन के कॉर्क फेंके

लंदन: भारत और इंग्‍लैंड के बीच क्रिकेट के मक्‍का कहे जाने वाले लॉर्ड्स क्रिकेट स्‍टेडियम पर दूसरा टेस्‍ट जारी है। ऐतिहासिक लॉर्ड्स मैदान पर दर्शकों ने कुछ ऐसा किया, जिसकी किसी ने कल्‍पना भी नहीं की थी। भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल शनिवार को बाउंड्री लाइन पर फील्डिंग कर रहे थे। लॉर्ड्स पर मौजूद दर्शकों ने बदसलूकी की और क्रिकेटर पर शैंपेन के कॉर्क फेंके। यह घटना इंग्‍लैंड की पारी के 69वें ओवर की है जब राहुल के खिलाफ दर्शकों का खराब रवैया देखने को मिला।

भारतीय कप्‍तान विराट कोहली ने हस्‍तक्षेप किया और केएल राहुल से घटना के बारे में ज्‍यादा जानकारी हासिल करने के लिए इशारा करते हुए नजर आए। एक ओवर बाद टीवी विजुअल में दिखाया गया कि कई शैंपेन कॉर्क मैदान के अंदर फेंके गए हैं और इससे भारतीय खिलाड़ी काफी निराश नजर आए। मैच की बात करें तो इंग्‍लैंड के कप्‍तान जो रूट और जॉनी बेयरस्‍टो ने तीसरे दिन के पहले सेशन में भारतीय गेंदबाजों को सफलता हासिल नहीं करने दी।

लंच ब्रेक के दौरान इंग्‍लैंड का स्‍कोर 216/3 था। मेजबान टीम अभी भारत के स्‍कोर से 148 रन पीछे है जबकि उसके सात विकेट शेष है। जो रूट और जॉनी बेयरस्‍टो ने पहले सेशन में 28 ओवर का सामना किया और 97 रन बनाए। मेजबान टीम ने इस दौरान एक भी विकेट नहीं गंवाया। इंग्लिश कप्‍तान जो रूट ने दिन के दूसरे ही ओवर में अपना अर्धशतक पूरा कर लिया था। 

ध्‍यान दिला दें कि भारतीय टीम पहली पारी में 364 रन बनाकर ऑलआउट हुई थी। केएल राहुल ने बेहतरीन पारी खेलते हुए 129 रन बनाए थे। इसी के साथ लॉर्ड्स के सम्‍मानित बोर्ड पर केएल राहुल का नाम शामिल हुआ। वहीं इंग्‍लैंड की तरफ से तेज गेंदबाज जेम्‍स एंडरसन ने पारी में पांच विकेट लिए थे। 

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर