Bill Gates Daughter Marriage: बिल गेट्स की बेटी जेनिफर ने रचाई शादी, महंगी शादियों में से एक

Bill Gates Daughter Marriage:माइक्रोसॉफ्ट के संस्थापर बिल गेट्स की बेटी जेनिफर ने नायर नासिर ने शादी रचा ली। यहा शादी दुनिया की महंगी शादियों में से एक है।

Bill Gates daughter, Jennifer, Jennifer Gates married, Nayel Nassar,
बिल गेट्स की बेटी बनीं मिसेज जेनिफर, महंगी शादियों में से एक 
मुख्य बातें
  • बिल गेट्स की बेटी जेनिफर ने नायस नासर से रचाई शादी
  • जनवरी 2020 में दोनों ने की थी सगाई
  • नायल नासर मिस्र के रहने वाले हैं और पेशे से घुड़सवार हैं

Bill Gates Daughter Marriage: माइक्रोसॉफ्ट के संस्‍थापक  बिल गेट्स की बेटी जेनिफर कैथरीन गेट्स अब मिसेजे जेनिफर बन चुकी हैं। जेनिफर ने ब्वॉयफ्रेंड नायल नासर से शादी की है बता दें कि दोनों की सगाई साल 2020 के जनवरी महीने में हुई थी। नायल नासर मिस्र के हैं और कॉलेज के दिनों में जेनिफर के सीनियर भी रहे हैं। 

रिसेप्शन में करीब 15 करोड़ खर्च
जेनिफर और नायल नासिर की शादी के रिसेप्शन में करीब 300 मेहमान पहुंचे थे। रिसेप्शन पार्टी न्यूयॉर्क के नॉर्थ सेलम में 142 एकड़ के हॉर्स फार्म में की गई थी। इस शादी में मिलिंडा गेट्स भी शामिल हुईं हालांकि औपचारिक तौर पर वो बिल गेट्स से अलग हो चुकी हैं। रिसेप्शन के बाद बिल गेट्स ने जेनिफर के साथ  ‘कैन यू फील द लव टूनाइट’ गाने पर डांस भी किया।

बताया जा रहा है कि रिसेप्शन पार्टी पर करीब 15 करोड़ रुपये से अधिक का खर्च आया है। जेनिफर ने कस्टम वेरा वैंग गाउन पहना था। स इस गाउन के साथ साथ जेनिफर को सजाने और संवारने के लिए 9 ब्राइडमेड्स ने मेहनत की थी। अब बात हो गई कि जेनिफर की शादी में कुल कितना खर्च हुआ। अब हम बताएंगे कि जेनिफर और उनके पति के पास कितनी संपत्ति है।

जेनिफर के पास 150 करोड़ की संपत्ति
बात अगर जेनिफर की करें तो उनके पास 150 करोड़ रुपये से भी ज्यादा की संपत्ति है और विरासत में कुछ दौलत उन्हें उनके पिता से मिल सकती है। बिल गेट्स ने करीब चार सा पहले इस बात का ऐलान किया था कि जेनिफर, फोएबे और रोरी को 75-75 करोड़ रुपये वो देंगे। इसका अर्थ यह है कि जेनिफर करोड़पति हैं।

नायल नासर पेशे से घुड़सवार
अगर नायल नासर की बात करें तो उनके माता-पिता एक आर्किटेक्चर और डिजाइन फर्म के मालिक हैं। वो इस समय कैलिफोर्निया में रहते हैं,  और प्रोफेशनल घुड़सवार हैं। नासर बड़ी-बड़ी प्रतियोगिताओं का हिस्सा रह चुके हैं, उन्होंने साल 2014 में नासर स्टेबल्स एलएलसी नाम से कैलिफॉर्निया में अपनी कंपनी भी शुरू की थी। घुड़सवारी के दौरान ही जेनिफर और नासर की मुलाकात हुई थी और प्रेम प्रसंग प्रगाढ़ हुआ। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Business News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर