कमलनाथ के बयान पर तंज- गुस्सा दोनों, ज्योतिरादित्य सिंधिया बोले- हां मैं जनता का कुत्ता हूं

मध्य प्रदेश विधानसभा उपचुनाव दिलचस्प हो गया है। जनता को लुभाने के चक्कर में नेता तू तू मैं मैं पर उतर आए हैं। ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कमलनाथ को जवाब देते हुए कहा कि हां मैं कुत्ता हूं।

Madhya Pradesh Byelection:कमलनाथ के बयान पर तंज- गुस्सा दोनों, ज्योतिरादित्य सिंधिया बोले- हां मैं कुत्ता हूं
अशोकनगर की रैली में ज्योतिरादित्य सिंधिया ने निकाली भड़ास 

मुख्य बातें

  • कमलनाथ के कुत्ते वाले बयान पर बोले ज्योतिरादित्य सिंधिया- हां मैं जनता का कुत्ता हूं
  • सिंधिया बोले- जनता मेरी मालिक इसलिए कुत्ता हूं
  • विवादित बयानों की वजह से चुनाव आयोग ने कमलनाथ से स्टार कैंपेनर का दर्जा छीन लिया है

भोपाल। मध्य प्रदेश में विधानसभा के उपचुनाव होने जा रहे हैं। यह चुनाव कांग्रेस और बीजेपी दोनों के लिए अहम है, एक तरफ जहां कमलनाथ,सिंधिया के उम्मीदवारों पर ताना मारा। हालांकि चुनाव आयोग ने उनसे स्टार कैंपेनर का दर्जा छीन लिया है और वो सुप्रीम कोर्ट की शरण में हैं। कमलनाथ के आरोपों का जवाब देने के लिए बीजेपी के स्टार प्रचारक ज्योतिरादित्य सिंधिया अशोक नगर पहुंचे और लोगों से पूछा कि सुना है कि कमलनाथ जी यहां आए थे और उन्हें कुत्ता कहा था तो कमलनाथ जी सुन लीजिए वो कुत्ता हैं। इस तरह के बयान के बाद सिंधिया ने समझाया कि वो कुत्ता क्यों हैं। 

ज्योतिरादित्य सिंधिया बोले- हां मैं कुत्ता हूं
ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि वो कुत्ता इसलिए हैं जनता उनकी मालिक है, वो कुत्ता इसलिए हैं कि वो अपने मालिक के प्रति वफादार हैं, वो कुत्ता इसलिए हैं कि वो अपने मालिक के साथ भ्रष्टाचार या अन्याय को बर्दाश्त नहीं करते हैं। सिंधिया ने कहा कि कमलनाथ जी अब मर्यादा भूल चुके हैं। उन्हें पता चल चुका है कि विधानसभा उपचुनाव में जनता उन्हें बर्दाश्त नहीं कर रही है लिहाजा वो इस तरह की बातें कर रहे हैं। 


कमलनाथ अब स्टार कैंपेनर नहीं
बता दें कि कमलनाथ ने जब इमरती देवी को आइटम करार दिया उसके बाद मध्य प्रदेश की राजनीति में भूचाल आ गया। सूबे के सीएम शिवराज सिंह चौहान और ज्योतिरादित्य सिंधिया दोनों मौन व्रत पर थे और चुनाव आयोग से कड़ी कार्रवाई की मांग की थी। यही नहीं राहुल गांधी ने नसीहत भी दी कि पार्टी में किसी का ओहदा कितना भी बड़ा क्यों ना हो महिलाओं के खिलाफ टिप्पणी स्वीकार नहीं की जा सकती है। इस मामले में चुनाव आयोग ने जांच शुरू की और पाया कि कमलनाथ का बयान अमर्यादित है और स्टार कैंपेनर का दर्जा छिन लिया हालांकि कमलनाथ आयोग के फैसले के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट का रुख कर चुके हैं। 

Bhopal News in Hindi (भोपाल समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) से अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर