CM योगी ने रिलीज किया रविकिशन का रैप सॉन्ग 'यूपी में सब बा', यूट्यूब पर वीडियो मचा रहा धूम

Ravi Kishan song UP MEIN SAB BA: भोजपुरी सुपरस्टार और गोरखपुर से भाजपा सांसद रवि किशन के बहुप्रतीक्षित भोजपुरी रैप सांग 'यूपी में सब बा' मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गोरखनाथ मंदिर में रिलीज किया।

Ravi Kishan song UP MEIN SAB BA
Ravi Kishan song UP MEIN SAB BA 

Ravi Kishan song UP MEIN SAB BA: भोजपुरी सुपरस्टार और गोरखपुर से भाजपा सांसद रवि किशन के बहुप्रतीक्षित भोजपुरी रैप सांग 'यूपी में सब बा' मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गोरखनाथ मंदिर में रिलीज किया। उत्तर प्रदेश में  विधानसभा चुनाव की रणभेरी बज चुकी है। ऐसे में गोरखपुर के सांसद व अभिनेता रवि किशन मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के समर्थन में एक धमाकेदार गाना लेकर आए हैं। इस गाने का बोल है 'UP में सब बा'। गाने में रवि किशन उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के द्वारा किये गए कार्यों को गाने के माध्यम से प्रस्तुत करते नजर आ रहे हैं। साथ ही देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा सरकार का यूपी की जनता के लिए प्रतिबद्धता को इंगित कर रहे हैं। 

सोशल मीडिया पर इसका टीजर और पोस्टर पहले से ही छाया हुआ है। इस गीत में उत्तर प्रदेश की उपलब्धियों के बारे में बताया गया है। इस दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि पिछले 5 साल में उत्तर प्रदेश की स्थितियों में में सकारात्मक बदलाव हुए हैं। इस गाने को अब तक 60 हजार व्‍यूज मिल चुके हैं। 

गीत में कहा गया है- जे कब्बो ना रहल अब बा, यूपी में सब बा। इस गीत में फर्टिलाइजर गोरखपुर एम्स पूर्वांचल एक्सप्रेस वे जैसी उपलब्धियों के साथ माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई गरीबों को राशन जैसे सरकारी योजनाओं का भी जिक्र है। अयोध्या राम मंदिर और काशी कॉरिडोर भी इस गीत का हिस्सा है।

गायक रवि किशन भगवा धारण किए हुए अपने अंदाज में हर हर महादेव ही करते नजर आ रहे हैं। इसका संगीत बेहद कर्णप्रिय है। रवि किशन के प्रशंसक काफी समय से इस गीत का इंतजार कर रहे हैं। शनिवार से यह सोशल मीडिया पर उपलब्ध रहेगा।

आपको बता दें कि रवि किशन सांसद और अभिनेता के साथ भाजपा के स्टार प्रचारक भी रहे हैं। ऐसे में उनका यह गाना किसी रिपोर्ट कार्ड से कम नही है, जो यह बताएगा कि यूपी में योगी आदित्यनाथ की नेतृत्व वाली भाजपा सरकार ने क्या - क्या किया है। 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर