काजल राघवानी- प्रदीप पांडेय चिंटू की फिल्म 'मुझे कुछ कहना है' का ट्रेलर रिलीज, तेजी से हो रहा है वायरल

Mujhe Kuch Kehna Hai Bhojpuri film trailer: प्रदीप पांडेय चिंटू और काजल राघवानी की फिल्म मुझे कुछ कहना है का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर में प्रदीप पांडेय चिंटू और काजल राघवानी की सिजलिंग केमेस्ट्री नजर आ रही है। देखें ट्रेलर...

Bhojpuri Film Mujhe Kuch Kehna Hai Trailer
Mujhe Kuch Kehna Hai Trailer 
मुख्य बातें
  • भोजपुरी फिल्म मुझे कुछ कहना है का ट्रेलर रिलीज हो गया है।
  • फिल्म में काजल राघवानी और प्रदीप पांडेय चिंटू नजर आ रहे हैं।
  • फिल्म में यूट्यूबर श्वेता म्हरा अहम रोल में हैं।

Mujhe Kuch Kehna Hai Trailer: भोजपुरी के चॉकलेटी एक्टर प्रदीप पांडेय चिंटू, सिजलिंग अभिनेत्री काजल राघवानी की फिल्म 'मुझे कुछ कहना है' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। रिलीज के साथ ही इसे यूट्यूब पर चार लाख 76 हजार से अधिक व्यूज मिल गए हैं। काजल राघवानी और प्रदीप पांडेय चिंटू के अलावा फिल्म में यूट्यूब पर धूम मचाने वाली न्यूकमर श्वेता म्हरा और अनारा गुप्ता की लीड रोल में हैं।

'मुझे कुछ कहना है' का धमाकेदार ट्रेलर  डी आर जे रिकॉर्डस पर रिलीज हो गया है। इसमें प्रदीप पांडेय चिंटू (Pradeep Pandey Chintu) और काजल राघवनी (Kajal Raghwani) की केमेस्ट्री बेहद आकर्षक नजर आई है। फिल्म 'मुझे कुछ कहना है' में चिंटू एक ऐसे लडके के किरदार में हैं, जिसे अपने सपने को पूरा करने के लिए अमेरिका जाना है, तो वहीं काजल राघवनी उनकी प्रेमिका के रूप में नजर आयीं हैं, जो उन्हें उनके पिता की भावनाओं का कद्र करने के लिए प्रेरित करती है। लेकिन, क्लाइमेक्स में गोली का शिकार हो जाती है। 

यहां देखें 'मुझे कुछ कहना है' का ट्रेलर (Mujhe Kuch Kehna Hai trailer)

Also Read: पिता-बेटे के रिश्ते की कहानी है 'डोली सजा के रखना', रिलीज हुआ आम्रपाली दुबे- खेसारी लाल यादव की फिल्म का ट्रेलर

एक्शन, रोमांस की भरमार
'मुझे कुछ कहना है' के ट्रेलर की बात करें तो इसमें एक्शन, रोमांस और इमोशन के सीन्स की भरमार है। फिल्म के निर्माता निशांत उज्जवल और निर्देशक अनंजय रघुराज ने दावा किया है कि ये इस साल यह भोजपुरी की सबसे बड़ी पारिवारिक फिल्म होने वाली है, जिसमें एक पिता और उसके बेटे के रिश्ते की कहानी को अलग अंदाज में प्रस्तुत किया गया। फिल्म में अमित शुक्ला, संजीव मिश्रा, धामा वर्मा, रोहित सिंह मटरू, सृष्टि पाठक एवं सूर्या द्वेवदी फिल्म में मुख्य भूमिका में हैं।  

फिल्म की रिलीज डेट को भी जल्द ही जारी किया जायेगा। फिल्म में संगीतकार छोटे बाबा व साजन मिश्रा हैं। यशी फिल्म्स - अभय सिन्हा प्रस्तुत रेणु विजय फिल्म्स एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी इस भोजपुरी फिल्म को अनंजय रघुराज ने डायरेक्ट किया है।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर