Sushma Adhikari: फूडी होने के बावजूद भी स्लिम हैं भोजपुरी की सुषमा अधिकारी, जानें कैसे रखती हैं खुद को फिट

Sushma Adhikari Photos: एक्ट्रेस सुषमा अधिकारी अपनी बोल्ड और गॉर्जियस फोटो से हमेशा ही फैंस को ध्यान खींच लेती है। अपने फिटनेस को लेकर वह अक्सर चर्चा में बनी रहती है। इतनी फिट और स्लिम है कि लोग उनकी फिटनेस देख दंग रह जाते हैं...

Actress Sushma Adhikari
सुषमा अधिकारी  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • खूबसूरती और फिटनेस से लोगों के दिलों पर राज करती हैं सुषमा अधिकारी
  • नेपाल से आईं सुषमा अधिकारी ने भोजपुरी में बनाई खास जगह
  • डाइट में हेल्दी और लाइट खाना खाती हैं सुषमा अधिकारी

Bhojpuri Actress Sushma Adhikari: सुषमा अधिकारी भोजपुरी इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस हैं। उन्होंने अपनी मेहनत और काबिलियत से इंडस्ट्री में खुद को स्थापित किया और लोगों के बीच पहचान बनाई। हालांकि सुषमा पड़ोसी देश नेपाल से ताल्लुक रखती है लेकिन वह भारत में ही रहती है। सुषमा मुख्य रूप से भोजपुरी फिल्मों में काम करती है उन्होंने भोजपुरी सिनेमा की कई फिल्मों में काम किया है। वह सोशल मीडिया पर आए दिन अपनी हॉट और बोल्ड फोटो-वीडियो शेयर करती रहती है। सुषमा भोजपुरी की बोल्ड एक्ट्रेस हैं। उसकी फिटनेस इतनी कमाल की है कि जिसे देख हर कोई अट्रैक्ट हो जाता है। वह अपनी फिटनेस का खास ख्याल रखती है। लोग खुद को स्लिम और फिट रखने के लिए डाइटिंगग शुरू कर देते हैं। लेकिन हैरानी इस बात की है कि खाने पीने की शौकीन और फूडी सुषमा खुद को फिट कैसे रख लेती है।  

खाने-पीने की शौकीन हैं सुषमा अधिकारी

सुषमा अधिकारी खाने-पीने की खूब शौकीन हैं। आए दिन उन्हें स्वादिष्ट जायकों का लुफ्त उठाते हुए देखा जाता है। वह सोशल मीडिया पर खूब फोटो-वीडियो शेयर करती है जिसमें वह कभी कैफे तो कभी रेस्टोरेंट में नजर आती है। लोग इसी बात को लेकर हैरान रहते हैं कि एक्ट्रेस जब खाने-पीने की इतनी शौकीन है तो वह खुद को इतनी फिट कैसे रख पाती है। सुषमा के बैलेंस डाइट के पीछे का आखिर क्या राज है।

Also Read: Amrapali Dubey Video: आम्रपाली दुबे ने सावन में शिवजी से मांगा ये वरदान, बोलीं- 'दूल्हा देहाती चाही'

ये है सुषमा अधिकारी के फिटनेस का राज

Also Read: Bhojpuri Actress: इस एक्ट्रेस को मिल चुका है भोजपुरी का बेस्ट एक्ट्रेस पीपल्स च्वाइस अवार्ड, जानें कौन है वो

आपको बता दें कि सुषमा भले ही खाने पीने की शौकीन है। लेकिन वह अपने डाइट प्लान को लेकर लेकर काफी सतर्क रहती हैं। जैसे कि वह तली-भुनी चीजों से दूर रहती है। रेस्टोरेंट में भी उन्हें ज्यादातर फ्रूट्स खाते ही देखा जाता है। चीट डाइट की बात करें तो, इसमें वह अक्सर आइस्क्रीम या फिर कोई हेल्दी ड्रिंक जैसे कि नारियल पानी या जूस वगैरह ही पीना पसंद करती है। लंच में भी उनकी प्लेट पर अक्सर लाइट फूड ही देखा जाता है। वह अपने भोजन में ऐसी चीजों को शामिल करती है जिसमें फैट या कोलेस्ट्रॉल ना हो। साथ ही फिट रहने के लिए वर्कआउट पर खूब ध्यान देती है।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर