Bhojpuri Actor Nirahua: सैनिक बनकर देश सेवा करना चाहते थे निरहुआ, इस वजह से अधूरा रह गया सपना

Bhojpuri Actor Nirahua: भोजपुरी के जुबलीस्टार निरहुआ को भले ही आज आप सिंगर, एक्टर और सांसद के रूप में जानते हैं। लेकिन उनका सपना फौजी बनने का था। इस बात का खुलासा खुद एक्टर ने एक इंटरव्यू के दौरान किया था।

Bhojpuri Actor Nirahua
Bhojpuri Actor dinesh lal Yadav want join army  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • फौजी बनकर देश की सेवा करना चाहते थे निरहुआ
  • निरहुआ कहते हैं 'कहीं न कहीं मैं अंदर से सैनिक हूं’
  • फौज में हैं निरहुआ के छोटे भाई प्रवेश लाल यादव

Bhojpuri Actor Nirahua: भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री के जुबलीस्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। उन्होंने बतौर सिंगर और एक्टर भोजपुरी इंडस्ट्री में खास पहचान हासिल की। इसके साथ ही वह हाल ही में भाजपा पार्टी से आजमगढ़ से सांसद बने। निरहुआ ने अपने संघर्ष, मेहनत और काबिलियत के दम पर खूब पहचना और तरक्की हासिल की। निरहुआ के गाने और एक्टिंग के लोग दीवाने हैं। निरहुआ आज लाखों लोगों के दिलों पर राज करते हैं। उनके मिलना लोगों के लिए सपना होता है। लेकिन निरहुआ का भी एक सपना था, जोकि अधूरा रह गया। इतनी कामयाबी हासिल करने के बावजूद भी निरहुआ अपने इस सपने को पूरा न कर सके।

फौज में जाना चाहते थे निरहुआ

निरहुआ ने भोजपुरी की कई फिल्मों में काम किया है, जिसमें उनके हर तरह के किरदार में देखा गया। निरहुआ को कई फिल्मों में सैनिक के रोल में भी देखा गया। निरहुआ ने एक इंटरव्यू के दौरान बतया था कि, वह एक्टर नहीं बनना चाहते थे। बल्कि फौज में जाकर वह देश की सेवा करवा चाहते थे।

Also Read:  Nirahua Unseen Photo: बचपन में ऐसे दिखते थे आपके फेवरेट निरहुआ, देखें उनकी अनसीन फोटो

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Nirahua (@dineshlalyadav)

इस कारण फौज में नहीं जा सके निरहुआ

निरहुआ ने इंटरव्यू में बताया कि, मेरा सेलेक्शन फौज में हो जाता। लेकिन मेरा कद कम पड़ गया था। मेरा सपना फौजी बनने का था। यही कारण है कि मैंने पढ़ाई के समय एनसीसी ज्वॉइन किया था। लेकिन तमाम कोशिशों के बाद भी यह सपना पूरा नहीं हो सका। निरहुआ कहते हैं ‘लेकिन कहीं न कहीं मैं अंदर से सैनिक हूं’।

Also Read: Shweta Sharma Bold Photos: भोजपुरी की उर्फी जावेद है श्वेता शर्मा, बोल्ड तस्वीरों से उड़ाती है फैंस के होश

आपको बता दें कि निरहुआ के दो भाई हैं। उनके बड़े भाई का नाम हरिकेश यादव यादव है जोकि  फिल्मों में एक्टिंग करते हैं और फिल्म निर्माण कंपनी निरहुआ एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड और निरहुआ म्यूजिक वर्ल्ड का काम भी संभालते हैं। निरहुआ के छोटे भाई का नाम प्रवेश लाल है जोकि फौज में हैं। निरहुआ कहते हैं मैं भले ही फौज में नहीं जा सका। लेकिन मेरे परिवार के कई लोग फौज में हैं और मुझे उनपर गर्व होता है। निरहुआ ने भोजपुरी की देशभक्ति और सैनिकों पर समर्पित कई फिल्मों में काम किया है।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर