KGF: भोजपुरी में भी धूम मचा रही एक्टर यश की केजीएफ,यूट्यूब पर इस मामले में बनी नंबर वन

KGF Bhojpuri Version: साउथ सुपरस्टार यश कुमार की फिल्म केजीएफ चैप्टर 1 ने कई रिकॉर्ड बनाए और इसी के साथ फिल्म देश की सबसे सफल फ्रेंचाइजी फिल्म बन गई। लेकिन केजीएफ ने एक और रिकॉर्ड अपने नाम दर्ज किया है।

KGF Star Yash Kumar
केजीएफ स्टार यश कुमार  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • यश कुमार की केजीएफ ने भोजपुरी में भी बनाए रिकॉर्ड
  • केजीएफ भोजपुरी वर्जन को यूट्यूब पर मिले खूब व्यूज
  • देश की सबसे सफल फ्रेंचाइजी फिल्म बनी KGF

Yash Kumar KFG Bhojpuri Version: फिल्म इंडस्ट्री की बात करें तो देश में बॉलीवुड और साउथ फिल्म इंडस्ट्री सबसे ज्यादा पॉपुलर है। इसके बाद कई रीजनल फिल्म इंडस्ट्री भी हैं। लेकिन रीजनल फिल्म इंडस्ट्री में भोजपुरी सबसे ज्यादा चर्चित है। भोजपुरी भाषा अब सिर्फ भोजपुरिया क्षेत्र तक ही सीमित नहीं रही बल्कि देशभर में भोजपुरी भाषा की फिल्मों और गानों को लोगों का प्यार मिलता है। साउथ सुपरस्टार यश कुमार की फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर वन’ ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए। लेकिन आपको यह बात जानकर जरूर हैरानी होगी कि फिल्म KGF के भोजपुरी वर्जन ने भी कमाल कर दिखाया।

केजीएफ ने व्यूज के मामले में बनाया रिकॉर्ड

यश कुमार की फिल्म ‘केजीएफ’ को देशभर में खूब पसंद किया गया। लेकिन बात करें भोजपुरी वर्जन की तो फिल्म को यूट्यूब पर 626 मिलियन से अधिक व्यूज मिले। खबरों की माने तो यूट्यूब पर केजीएफ को मिले व्यूज दुनियाभर के किसी भी फिल्म के व्यूज से अधिक है। इसी के साथ यश कुमार की ‘केजीएफ’ दुनियाभर में यूट्यूब पर देखी जाने वाली फिल्म बन गई है।

Also Read: Khesari-Amrapali Song: खेसारी लाल की मुस्कान ने जीता आम्रपाली का दिल, पिया जी मुस्की गाने में दिखी केमेस्ट्री

केजीएफ चैप्टर 1 और केजीएफ 2 दोनों ही फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर भी शानदार प्रदर्शन किया। फ्रेंचाइजी की पहली फिल्म केजीएफ साल 2018 में रिलीज हुई थी। फिल्म के यूट्यूब अधिकार डब फिल्में रिलीज करने वाली कंपनी गोल्डमाइंस के पास है। केजीएफ चैप्टर वन को 2020 में भोजपुरी में डब करके यूट्यूब पर रिलीज किया गया था और अब तक इसे यूट्यूब पर 626,905,123 व्यूज (खबर लिखे जाने तक) मिल चुके हैं। 

Also Read: Rani Chetterjee: रानी चटर्जी को कहा गया भोजपुरी की राखी सावंत, जानिए क्या है वजह

केजीएफ के भोजपुरी वर्जन को मिले व्यूज वाकई हैरान करने वाले हैं। क्योंकि भोजपुरी कलाकारों द्वारा बनाई गई फिल्मों को भी इतने व्यूज नहीं मिल पाते जितना कि केजीएफ को मिला। इसलिए ऐसा कहना गतल नहीं होगा कि साउथ के सुपरस्टार यश कुमार का जलवा भोजपुरी दर्शकों पर भी खूब चला।

कैसी है फिल्म की कहानी

फिल्म केजीएफ में यश कुमार को लेकर ऐसे इंसान की कहानी को दिखाया जाता है जो गरीबी से उठकर मुंबई का अंडरवर्ल्ड का सबसे बड़ा डॉन बन जाता है। केजीएफ की पहली और दूसरी फिल्म की कहानी का अंत ऐसे मोड़ पर किया गया है, जिसके बाद केजीएफ चैप्टर 3 के रिलीज होने की काफी संभवना है।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर