Rani Chetterjee: रानी चटर्जी को कहा गया भोजपुरी की राखी सावंत, जानिए क्या है वजह

Rani Chetterjee Photo: रानी चटर्जी का जिम लुक सोशल मीडिया पर छाया रहता है। वह जिम से अपनी ढ़ेरों फोटो-वीडियो शेयर करती है। लेकिन हाल ही में उनके पोस्ट पर ऐसा कमेंट देखने को मिला जो चर्चा का विषय बना हुआ है। रानी के पोस्ट पर यूजर ने उन्हें भोजपुरी की राखी सावंत कह दिया।

rani chatterjee photo
रानी चटर्जी  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • जिम लुक में खूब फोटो-वीडियो शेयर करती हैं रानी चटर्जी
  • फैन ने रानी चटर्जी को कह दिया भोजपुरी की राखी सावंत
  • अपनी फिटनेस का खास ख्याल रखती हैं रानी

Bhojpuri Actress Rani Chetterjee: भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने कम समय में ही भोजपुरी जगत में पहचान हासिल की। रानी भोजपुरी की कई हिट फिल्मों में काम कर चुकी हैं। वह अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुकी हैं। आज रानी अकेले ही फिल्म हिट कराने का दम रखती है। इतना ही नहीं पापुलैरिटी कि मामले में भी रानी भोजपुरी की कई एक्ट्रेस से आगे हैं। वह भोजपुरी फिल्मों सहित हिंदी वेब सीरीज में भी अपना जलवा बिखेर चुकी हैं। वेब सीरीज मस्तराम में रानी ने खूब बोल्ड सीन दिए थे। रानी खूबसूरत तो है ही लेकिन इसके साथ ही वह अपनी फिटनेस और फिगर का भी खास ख्याल रखती हैं।

इंस्टाग्राम पर वह फैंस के साथ हमेशा ही अपनी फोटो-वीडियो शेयर करती रहती है। लेकिन इंस्टाग्राम पर उनका सबसे ज्यादा जिम लुक देखने को मिलता है। इसका कारण यह है कि रानी अपनी फिटनेस पर फोकस करती है और जिम में घंटों पसीना बहाती है। यही कारण है कि उन्हें भोजपुरी क्वीन के साथ ही भजोपुरी की फिटनेस क्वीन के नाम से भी जाना जाता है।

Also Read: Khesari-Amrapali Song: खेसारी लाल की मुस्कान ने जीता आम्रपाली का दिल, पिया जी मुस्की गाने में दिखी केमेस्ट्री

जिम लुक में खूब फोटो शेयर करती हैं रानी

जिम लुक में फोटो शेयर करते ही रानी के पोस्ट पर यूजर्स के रिएक्शन आने शुरू हो जाते हैं। हाल ही में रानी ने जिम से अपनी एक फोटो शेयर की थी जिसमें वह अपना बैक फ्लॉन्ट करती नजर आई। फोटो को शेयर करते हुए रानी ने लिखा था-‘क्यों कोई इंसान किसी के आगे झुकता है, क्योंकि वह एक रिश्ता होता है’। हमेशा की तरह पोस्ट करते ही फैंस के ढ़ेरों रिएक्शन आने शुरू हो गए। लेकिन एक यूजर ने ऐसा कमेंट किया जिसने सभी का ध्यान खींचा।

Also Read:Kajal Raghwani Song: नर्स बनकर काजल राघवानी ने किया ऐसा डांस कि चंगे हो गए मरीज, देखें वीडियो

यूजर ने रानी को कह दिया भोजपुरी की राखी सावंत

रानी के इस फोटो की कई लोगों ने खूब तारीफ की। कुछ ने उनकी खूबसूरती की तारीफ ही तो कुछ यूजर्स ने फिटनेस के प्रति उनके मोटिवेशन की सराहना की। लेकिन एक यूजर ने ऐसा कमेंट कर दिया, जिसपर सबका ध्यान गया। यूजर ने कमेंट में रानी को ‘भोजपुरी की राखी सावंत’ कहा। हालांकि रानी ने यूजर के कमेंट का कोई जवाब नहीं दिया। दरअसल रानी को उनके फिगर को लेकर आए दिन ट्रोल किया जाता है। कुछ लोगों का कहना है कि रानी जिम में घंटों समय बिताती हैं और खूब मेहनत करती है इसके बावजूद भी वह स्लिम नहीं दिखती। हालांकि रानी ट्रोल्स का बेबाकी से जवाब भी देती है और अपनी फिटनेस को मेंटेन रखने में कोई कसर नहीं छोड़ती।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर