Pakistan Zindabad Slogan: आगरा में समाजवादी पार्टी के प्रदर्शन में लगे "पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे"

Samazwadi Party protest in Agra:आगरा  में सपा के विरोध के दौरान 'पाकिस्तान जिंदाबाद' का नारा लगाया गया है इसका वीडियो भी सामने आया है वहीं पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

Pakistan Zindabad slogan
आगरा में समाजवादी पार्टी से जुड़ा एक मामला सामने आया है  

मुख्य बातें

  • वायरल वीडियो में 'पाकिस्तान जिंदाबाद' का नारा सुना जा सकता है
  • उत्तर प्रदेश बीजेपी ने इसे लेकर कड़ा विरोध जताया है
  • पुलिस ने इस मामले को संज्ञान में लेकर जांच शुरू कर दी है

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के आगरा (Agra) में समाजवादी पार्टी (SP) से जुड़ा एक मामला सामने आया है बताया जा रहा है कि सपा ने एक विरोध प्रदर्शन का कार्यक्रम का आयोजन किया था उसमें जिंदाबाद और मुर्दाबाद के नारे लगाए गए, इसी दौरान उसमें पाकिस्तान जिंदाबाद (Pakistan Zindabad ) के भी नारे लगाने की बात सामने आ रही है।

सपा के विरोध प्रदर्शन के दौरान शूट किए गए एक वायरल वीडियो में 'पाकिस्तान जिंदाबाद' का नारा सुना जा सकता है वहीं पुलिस ने इस मामले को संज्ञान में लेकर जांच शुरू कर दी है।

वहीं उत्तर प्रदेश बीजेपी ने इसे लेकर कड़ा विरोध जताते हुए ट्वीट कर लिखा है-आज आगरा में समाजवादी पार्टी के शहर अध्यक्ष वाजिद निसार के नेतृत्व में भाजपा के खिलाफ निकाली गई रैली में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए गए। क्या समाजवादी पार्टी पाकिस्तान से संचालित हो रही है?

उधर सपा नेता ने पार्टी को बदनाम करने की साजिश का आरोप लगाया है, सपा के आगरा जिलाध्यक्ष ने आरोप लगाया है कि पंकज सिंह नाम के एक शख्स ने पार्टी की छवि खराब करने के लिए जानबूझकर यह नारा लगाया वहीं सपा जिलाध्यक्ष चौधरी वाजिद निसार का दावा है कि उन्होंने पुलिस में लिखित शिकायत भी की है और आरोपियों के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की मांग की है।

Agra News in Hindi (आगरा समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर