Agra: मणप्पुरम गोल्ड लोन ऑफिस में दिनदहाड़े लूट, 17 किलो सोना और पांच लाख रुपये लूट ले गए बदमाश

आगरा में मणप्पुरम गोल्ड लोन कंपनी में लूट की वारदात में बदमाशों ने लगभग 18 किलो सोना और 5 लाख से ज्यादा कैश लूट लिया। लूटे गए सोने की कीमत करीब 9 करोड़ है।

Agra Robbers loot Manappuram gold loan office, 2 arrested and Killed after an encounter
आगरा:मणप्पुरम गोल्ड लोन ऑफिस से 17 किलो सोना और 5 लाख की लूट 

मुख्य बातें

  • आगरा में सरेआरम मणप्पुरम गोल्ड लोन कंपनी में लूट की वारदात
  • 9 करोड़ रुपये से अधिक का सोना और 5 लाख कैश लूट ले गए बदमाश
  • पुलिस ने सुलझाई गुत्थी, एनकाउंटर में दो बदमाश ढेर

आगरा: उत्तर प्रदेश के आगरा में शनिवार को चार हथियारबंद बदमाश मणप्पुरम गोल्ड लोन कंपनी की शाखा से 17 किलोग्राम सोना और पांच लाख रुपये लूटकर फरार हो गये। हालांकि घटना के कुछ देर बाद एत्मादपुर खंदौली रोड पर पुलिस ने मुठभेड़ के बाद दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि शनिवार की अपराह्र एक बजे थाना कमलानगर आगरा के सेंट्रल बैंक रोड स्थित मणप्पुरम गोल्ड लोन कंपनी के कार्यालय में चार हथियारबंद बदमाश घुस गये।

दो बदमाश ढेर

एडीजी राजीव कृष्णा ने बताया,  'पुलिस तत्काल मौके पर पहुंच गई। घटना होने और पुलिस के वहां पहुंचने में बहुत कम समय लगा। उसके बाद पुलिस के सारे अधिकारी वहां पहुंचे। सबने तुरंत अलग-अलग टीमें गठित की और सीसीटीवी तथा अन्य इलेक्ट्रॉनिक माध्यमों से जानकरी को एकत्र किया। उस जानकारी के आधार पर बाकि पुलिस ने कम से कम 100 जगहों पर सघन चेकिंग शुरू करी। इस जानकारी के आधार पर दो घंटे में पता चल गया कि बदमाश किस तरफ भागे हैं। उसके बाद दो बदमाश पकड़े गए जिनमें से 2 के दो एनकाउंटर के दौरान मारे गए हैं जिनके पास से आधा सोना यानि करीब 5 करोड़ का सोना और डेढ़ लाख रुपये कैश बरामद हुआ है।'

 तमंचे के बल पर बनाया बंधक

पीटीआई के मुताबिक, बदमाशों ने अंदर आते ही वहां मौजूद कर्मचारियों को तमंचे के बल पर बंधक बना लिया और सोने के सारे जेवरात लूट लिये। बदमाशों ने इस दौरान वहां रखे पांच लाख रुपये भी लूट लिये।पुलिस ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही एसएसपी मुनिराज समेत काफी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंच गया। पुलिस बदमाशों का सुराग हासिल करने के लिए इलाके में सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।

Agra News in Hindi (आगरा समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर