Watch Video : डॉक्यूमेंट्री विवाद के बीच ब्रिटेन की संसद में हुआ 'नमो नमो', PM मोदी की जमकर हुई तारीफ

UK parliament : एक नई ऑनलाइन याचिका में, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर विवादास्पद वृत्तचित्र श्रृंखला को लेकर ब्रिटेन में सार्वजनिक प्रसारक के रूप में बीबीसी द्वारा अपने कर्तव्यों का ‘गंभीर उल्लंघन’किए जाने की स्वतंत्र जांच की मांग की गई है।

Updated Jan 23, 2023 | 07:22 PM IST

PM Modi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है। दुनिया आज उन्हें ग्लोबल लीडर के रूप में देख रही है।सभी ताकतवर देश आज पीएम मोदी का लोहा मान रहे हैं। हाल ही में प्रधानमंत्री मोदी की लोकप्रियता की गूंज ब्रिटिश संसद में सुनाई दी। ब्रिटेन के एक चर्चित मीडिया समूह की ओर से पीएम मोदी को लेकर बनाई गई विवादित डॉक्यूमेंट्री पर मचे बवाल के बीच ब्रिटिश सांसद लॉर्ड करण बिलिमोरिया ने हाउस ऑफ लार्ड्स में पीएम मोदी की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी पृथ्वी के सबसे शक्तिशाली व्यक्तियों में से एक हैं।

ऑनलाइन याचिका में BBC की डॉक्यूमेंट्री की जांच की मांग

एक नई ऑनलाइन याचिका में, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर विवादास्पद वृत्तचित्र श्रृंखला को लेकर ब्रिटेन में सार्वजनिक प्रसारक के रूप में बीबीसी द्वारा अपने कर्तव्यों का ‘गंभीर उल्लंघन’किए जाने की स्वतंत्र जांच की मांग की गई है। ‘चेंज डॉट ओआरजी’ पर ‘मोदी संबंधी वृत्तचित्र को लेकर बीबीसी से एक स्वतंत्र जांच के आह्वान’ के साथ ‘संपादकीय निष्पक्षता के उच्चतम मानकों’को पूरा करने में विफल रहने के लिए ब्रिटिश ब्रॉडकास्टिंग कॉरपोरेशन (बीबीसी) की ‘कड़ी निंदा’की गई है। रविवार की रात याचिका के ऑनलाइन होने के बाद से इस पर 2,500 से अधिक हस्ताक्षर किए जा चुके हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | दुनिया (world News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल
लेटेस्ट न्यूज

एयर एशिया की लखनऊ- कोलकाता फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग, पक्षी से टकराने का मामला

   -

Mahatma Gandhi Quotes Images: महात्मा गांधी के अनमोल विचार, बदल देंगे आपकी जिंदगी

Mahatma Gandhi Quotes Images

Ghum Hai Kisi ke Pyaar Mein Latest Spoiler: भवानी ने सई के सामने जोड़ा हाथ, विराट और पाखी से करेगी वीणू की कस्टडी की मांग

Ghum Hai Kisi ke Pyaar Mein Latest Spoiler

कहीं आप भी तो खाने में नहीं खा रहे नकली जीरा, खुद इन तरीकों से करें असली की पहचान

Viral: भारतीय युवक के प्यार में दीवानी हुई स्वीडन की लड़की, 10 साल बाद इंडिया आकर रचा ली शादी

Viral           10

18 साल का दिखने के लिए 20 लाख डॉलर रुपए खर्च कर रहा है 45 साल का सीईओ, जानिए उनका पूरा फिटनेस प्लान

18      20        45

लालचौक पर राहुल गांधी ने फहराया तिरंगा, 30 जनवरी को भारत जोड़ो यात्रा का औपचारिक समापन

       30

Watch Video:'भारत के सबसे बड़े डिप्लोमेट श्रीकृष्ण और हनुमान जी थे', देखिए विदेश मंत्री जयशंकर की शानदार स्पीच

Watch Video
आर्टिकल की समाप्ति

© 2023 Bennett, Coleman & Company Limited