पाकिस्तान पीएम शहबाज शरीफ का नेशनल असेंबली में बड़ा बयान, कहा- 'अमेरिका ने इमरान को धमकाया था'

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ ने  इमरान खान के अमेरिका से धमकी मिलने के दावे की पुष्टि की है, गौर हो कि इमरान पहले ही कहते आए हैं कि अमेरिका ने मुझे हटाकर पाक में कठपुतली सरकार बनवाई है।

US Govt threatened Imran Khan govt
पाकिस्तान के पीएम शहबाज शरीफ ने नेशनल असेंबली में बड़ा बयान दिया है  |  तस्वीर साभार: Twitter

नई दिल्ली: भारत के पड़ोसी देश पाकिस्तान की सत्ता का भी अजब हाल है, वहां पर तख्ता पलटने का आमतौर पर चलन रहा है वहीं अभी हाल ही में पाकिस्तान में सत्ता परिवर्तन हुआ है और पूर्व क्रिकेटर से राजनेता बने इमरान खान ने सत्ता गंवाई है वहीं शहबाज शरीफ पाकिस्तान के नए पीएम बने हैं।

गौर हो कि इमरान खान को सत्ता से बेदखल करने के लिए वहां काफी सियासी ड्रामा चला और लंबे समय तक ये सारा कुछ चलता रहा आखिर इमरान सत्ताविहीन हो गए।

पाकिस्तान में शहबाज शरीफ के सत्ता संभालने के बाद से इस सरकार में भी सब कुछ अच्छा नहीं चल रहा है, पाकिस्तान के पीएम शहबाज शरीफ ने नेशनल असेंबली में बड़ा बयान दिया है, उन्होंने इमरान खान के अमेरिका से धमकी मिलने के दावे की पुष्टि की और कहा कि अमेरिका ने इमरान को धमकाया था।

"पाकिस्तान में सत्ता परिवर्तन में बाइडेन प्रशासन शामिल था"

गौर हो कि इमरान खान ने हाल ही में अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडेन के खिलाफ जमकर जहर उगला, उन्होंने आरोप लगाया कि पाकिस्तान में सत्ता परिवर्तन में बाइडेन प्रशासन शामिल था।  इमरान खान ने अमेरिकी टीवी डिबेट का एक क्लिप शेयर कर आरोप लगाया है कि उन्हें पाकिस्तान के प्रधानमंत्री की कुर्सी से अमेरिका ने ही हटवाया है। इमरान खान ने ट्वीट कर अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडेन से पूछा कि एक लोकतांत्रित तरीके से चुने गए प्रधानमंत्री को हटवाने की साजिश में शामिल होकर आपने पाकिस्तान में अमेरिका विरोधी भावना को घटाया है या बढ़ाया है। 

वीडियो ट्वीट कर इमरान ने किया था सनसनीखेज दावा

इमरान ने ट्वीट में एक वीडियो को शेयर करते हुए लिखा कि अगर किसी को अमेरिका के पाकिस्तान में शासन परिवर्तन की साजिश के बारे में कोई संदेह है तो इस वीडियो से सभी संदेहों को दूर कर लेना चाहिए कि लोकतांत्रिक रूप से चुने गए पीएम और उनकी सरकार को क्यों हटाया गया।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर