Buffalo Firing: न्यूयॉर्क में सुपरमार्केट में फायरिंग, 10 की मौत, संदिग्ध गिरफ्तार

New York Supermarket Firing: न्यूयॉर्क के सुपरमार्केट में एक शख्स ने गोलीबारी कर दी, जिसमें 10 लोगों की मौत हो गई। कई घायल बताए जा रहे हैं। गोलीबारी की लाइवस्ट्रीमिंग की गई। पुलिस ने संदिग्ध को पकड़ लिया।

New York Firing
सुपरमार्केट में लोगों को मार दिया गया 

अमेरिका के न्यूयॉर्क के बफेलो में एक सुपरमार्केट में एक बंदूकधारी ने गोलीबारी कर दी, जिसमें कम से कम 10 लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि हमलावर सैन्य शैली के कपड़े और बॉडी आर्मर पहने था। उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। कानून प्रवर्तन अधिकारियों ने कहा कि FBI सुपरमार्केट में सामूहिक गोलीबारी की घटना की जांच हेट क्राइम और नस्लीय रूप से प्रेरित हिंसक उग्रवाद के रूप में कर रही है। आदमी के हेलमेट पर लगे कैमरे के माध्यम से शूटिंग स्ट्रीम की गई।

शहर के पुलिस आयुक्त जोसेफ ग्रैमाग्लिया ने बाद में एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि वह अपने वाहन से बाहर निकला। वह बहुत भारी हथियारों से लैस था। उसके पास टैक्टिकल गियर था, टैक्टिकल हेलमेट था। उसके पास एक कैमरा था जिससे वह जो कर रहा था, उसकी लाइवस्ट्रीम कर रहा था।  

बंदूकधारी ने शुरुआत में दुकान के बाहर चार लोगों को गोली मारी, जिनमें से तीन की मौत हो गई। स्टोर के अंदर सुरक्षा गार्ड ने बंदूकधारी पर कई गोलियां चलाईं और उसे मारा, लेकिन गोली बंदूकधारी के बुलेटप्रूफ वेस्ट को लगी और उसे कोई प्रभाव नहीं पड़ा। बंदूकधारी ने फिर सुरक्षा गार्ड की हत्या कर दी।

संदिग्ध बंदूकधारी की पहचान बफेलो से लगभग 200 मील (320 किलोमीटर) दक्षिण-पूर्व में न्यूयॉर्क राज्य समुदाय कोंकलिन के 18 वर्षीय पेटन गेंड्रोन के रूप में हुई। 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर