Imran Khan ने नवाज शरीफ को निशाने पर लेते हुए फिर की PM मोदी की तारीफ, बोले- विदेश में उनकी कोई प्रॉपर्टी नहीं

Imran Khan lauds PM Modi: पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान ने एक बार फिर पीएम मोदी की तारीफ में कसीदे गढ़े हैं। इमरान ने कहा कि मोदी की विदेश में एक भी संपत्ति नहीं है जबकि नवाज शरीफ के पास अरबों की संपत्ति है।

Imran Khan lauds PM Modi slams Nawaz Sharif for owning billions of properties abroad
इमरान खान पहले भी कई मौकों पर कर चुके हैं भारत की तारीफ 
मुख्य बातें
  • नवाज शऱीफ पर हमला करते हुए इमरान खान ने की पीएम मोदी की तारीफ
  • इमरान खान पहले भी कई मौकों पर कर चुके हैं भारत की तारीफ
  • इन दिनों देश में कई जगहों पर जनसभाएं कर रहे हैं इमरान खान

Imran Khan on PM Modi: पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान ने भ्रष्टाचार के मुद्दे पर पाकिस्तान मुस्लिम लीग (एन) सुप्रीमो नवाज शरीफ पर हमला किया है। शरीफ के साथ तुलना करते हुए उन्होंने एक बार फिर भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ की है। इंटरनेट पर वायरल हुए एक वीडियो में, पूर्व पीएम इमराना खान पाकिस्तान (विदेश) के बाहर नवाज शरीफ की संपत्तियों के बारे में बात करते हुए दिख रहे हैं

मोदी की विदेश में कोई संपत्ति नहीं- खान

एक जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने नवाज शरीफ पर तीखा हमला बोला और कहा, 'नवाज के अलावा दुनिया में किसी और नेता के पास अरबों की संपत्ति नहीं है। मुझे एक ऐसे देश के बारे में बताएं जिसके प्रधानमंत्री या नेता के पास देश के बाहर अरबों की संपत्ति है। हमारे पड़ोसी देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पास भारत के बाहर कितनी संपत्ति है?' इमरान खान ने कहा, 'कोई नहीं सोच सकता कि नवाज के पास विदेश में कितनी संपत्ति और संपत्ति है।

पहले भी कर चुके हैं मोदी की तारीफ

 यह पहली बार नहीं है जब इमरान खान ने भारत की तारीफ की है। इससे पहले भी वह भारत की विदेश नीति तथा पीएम मोदी की तारीफ करते नजर आए थे। इमरान खान ने तब रूस से रियायती तेल खरीदने के लिए भारत की प्रशंसा की और कहा कि उनकी सरकार भी एक स्वतंत्र विदेश नीति की मदद से उसी पर काम कर रही थी और पाकिस्तान मुस्लिम लीग (एन) के नेतृत्व वाली सरकार को 'बिना सिर के मुर्गे की तरह इधर-उधर भागने' के लिए फटकार लगाई।  

Imran Khan News: भारतीय विदेश मंत्री एस जयशंकर के मुरीद हुए इमरान खान, दिल खोलकर की तारीफ; देखें वीडियो

पहले कही थी ये बात

भारत में पेट्रोल और डीजल की कीमतों में कमी के बारे में बताते हुए इमरान खान ने ट्वीट किया, 'क्वाड का हिस्सा होने के बावजूद, भारत ने अमेरिका से दबाव बनाए रखा और जनता को राहत देने के लिए रियायती रूसी तेल खरीदा। हमारी सरकार एक स्वतंत्र विदेश नीति की मदद से यही हासिल करने के लिए काम कर रही थी।' इससे पहले, अप्रैल में भी, पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) प्रमुख ने भारत के लोगों की 'खुद्दार कौम' (बहुत स्वाभिमानी लोग) के रूप में सराहना की और कहा कि कोई भी महाशक्ति पड़ोसी देश के लिए शर्तों को निर्धारित नहीं कर सकती है। इमरान खान ने कहा कि भारत और पाकिस्तान दोनों को एक साथ आजादी मिली लेकिन इस्लामाबाद को टिशू पेपर के रूप में इस्तेमाल किया जा रहा है।

खस्ताहाल अर्थव्यवस्था के बीच पाकिस्तान को आई India की याद, PM शहबाज शरीफ बोले- भारत के साथ चाहते हैं व्यापार

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर