मोगादिशु Airport पर मालवाहक विमान दुर्घटनाग्रस्त, समुद्र से चंद कदमों की दूरी पर हुआ हादसा

सोमालिया की राजधानी मोगादिशु स्थित अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर मालवाहक विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया। चश्मदीद गवाहों के मुताबिक इस हादसे में किसी के हताहत की अब तक कोई खबर नहीं है।

cargo plane collided to wall
मालवाहक विमान दीवार से टकराया  |  तस्वीर साभार: Twitter

मोगादिशु : सोमालिया की राजधानी मोगादिशु स्थित अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर मालवाहक विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया। चश्मदीदों ने यह जानकारी दी। हालांकि, तत्काल हादसे में किसी के हताहत होने की पुष्टि नहीं हो सकी। दुघर्टनास्थल की तस्वीरों में दिखाई दे रहा है कि विमान का कॉकपिट हवाई अड्डे पर बनी कंक्रीट की दीवार से टकरा गया है। यह समुद्र से महज कुछ कदम की दूरी पर है।

सोमालिया के नागरिक उड्डयन प्राधिकरण ने शनिवार को मोगादिशु के अदन अड्डे अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर विमान हादसे की पुष्टि की है। दुर्घटनागस्त विमान का परिचालन पड़ोसी देश केन्या की कंपनी सिल्वरस्टोन एयर करती है।

मोगादिशु के एडेन एड्डे इंटरनेशनल एयरपोर्ट के रनवे पर ये हादसा हुआ है। इस हादसे के बाद ही इसकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि विमान के आगे का हिस्सा कंक्रीट के एक दीवार से जा टकराया है जो सामने समुद्र से बस चंद कदमों की ही दूरी पर है। 

रिपोर्ट के मुताबिक ये हादसा सुबह 3 बजे के करीब हुआ है। बताया जाता है कि हादसे में विमान में सवार 4 क्रू मेंबर्स घायल हो गए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक विमान एयरपोर्ट से उड़ान ही भर रहा था लेकिन रनवे पर दौड़ते समय विमान कंक्रीट के दीवार से जा टकराया और एक बड़ा हादसा होते-होते रह गया।  

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर