Bobby Kataria: बॉबी कटारिया को सरगर्मी से तलाश रही उत्तराखंड पुलिस, प्लेन में सिगरेट, सड़क पर शराब वाले Video से मुश्किलें बढ़ीं 

Bobby Kataria Video : बॉबी कटारिया हरियाणा का रहने वाला है। इसे आदतन कानून का उल्लंघन करने वाला बताया जाता है। गत 28 जुलाई को इसने देहरादून में एक सड़क पर शराब पीते हुए अपना एक वीडियो सोशल मीडिया में अपलोड किया।

video of Bobby Kataria smokes in flight, Jyotiraditya Scindia promises action
बॉबी कटारिया का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ है। 
मुख्य बातें
  • सोशल मीडिया स्टार बॉबी कटारिया के दो वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुए हैं
  • एक वीडियो में वह प्लेन में सिगरेट, दूसरे में सड़क पर शराब पीते दिखा है
  • उत्तराखंड पुलिस का कहना है कि वीडियो अगर देहरदून का हुआ तो कार्रवाई होगी

Bobby Kataria Video : रील्स बनाने के दौर में लोग उटपटांग हरकतें और कानून तोड़ने से भी बाज नहीं आ रहे। ऐसे ही दो वीडियो सोशल मीडिया स्टार बॉबी कटारिया के सोशल मीडिया में वायरल हुए हैं। इन दोनों वीडियो के सामने आने के बाद उत्तराखंड पुलिस ने बॉबी की तलाश शुरू कर दी है। एक वीडियो में बॉबी प्लेन में सिगरेट पीते हुए और दूसरे वीडियो में वह सड़क पर शराब पीते हुए नजर आया है। इन दोनों वीडियो के वायरल होने पर बॉबी सुर्खियों में आ गया है। वीडियो के सामने आने के बाद उत्तराखंड के डीजीपी ने कार्रवाई का आदेश दिया है। सवाल उठता है कि बॉबी सिगरेट और लाइटर लेकर प्लेन में कैसे दाखिल हुआ।  

विवाद बढ़ने पर बॉबी ने सफाई दी
वीडियो पर विवाद बढ़ने पर बॉबी ने सफाई दी है लेकिन उनके तेवर कम नहीं हुए हैं। उसने कहा है कि ये वीडियो मनोरंजन के लिए बनाए गए हैं और इस बारे में उसका वकील बात करेगा। हालांकि, बॉबी के प्लेन वाले वीडियो के बारे में केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्रालय ने कहा कि यह वीडियो पुराना है और उस समय बॉबी के खिलाफ उचित कार्रवाई की गई थी। इस वीडियो पर केंद्रीय उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंघिया ने भी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि इस तरह की घटना बर्दाश्त नहीं की जाएगी। 

उड्डयन विभाग कार्रवाई कर चुका है
एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक, बलविंदर कटारिया (बॉबी कटारिया) ने 23 जनवरी 2022 को स्पाइसजेट के विमान से दुबई से नई दिल्ली की यात्रा की। यह वीडियो उसके सोशल मीडिया पेज से हटा लिया गया। अधिकारियों ने कहा, 'यह वीडियो उसके FB/इंस्टा पेज पर अब उपलब्ध नहीं है। उड्डयन विभाग इस मामले में कार्रवाई कर चुका है।'

कौन है बॉबी कटारिया
बॉबी कटारिया हरियाणा का रहने वाला है। इसे आदतन कानून का उल्लंघन करने वाला बताया जाता है। गत 28 जुलाई को इसने देहरादून में एक सड़क पर शराब पीते हुए अपना एक वीडियो सोशल मीडिया में अपलोड किया। रिपोर्टों के मुताबिक उत्तराखंड पुलिस ने इस वीडियो को संज्ञान में लेते हुए कार्रवाई करने की बात कही है। 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर