ईश्वर का चमत्कार! ऊपर से गुजर गईं ट्रेन की 7 बोगियां, 85 साल के बुजुर्ग का बाल भी बांका न हुआ

God Miracle: लुधियाना रेलवे स्टेशन का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में जो चमत्कार हुआ, उसे आप 'ईश्वर का चमत्कार' ही कह सकते हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि 85 साल के एक बुजुर्ग चलती गाड़ी में सवार होने की कोशिश करते हैं, इस दौरान उनका पैर फिसल जाता है और वह रेल की पटरी पर गिर जाते हैं। इसके बाद उनके ऊपर से ट्रेन के 7 डिब्बे गुजर जाते हैं, लेकिन उनका बाल भी बांका नहीं होता।

train
कुदरत का करिश्मा  |  तस्वीर साभार: Times Now
मुख्य बातें
  • ईश्वर का हुआ चमत्कार और बची बुजुर्ग की जान
  • ट्रेन की गुजर गईं सात बोगियां लेकिन नहीं आई खरोंच
  • ट्रेन में चढ़ने के दौरान फिसला 85 साल के बुजुर्ग का पैर

God Miracle: कहते हैं कि 'जाको राखे साइयां, मार सके ना कोई।' लुधियाना रेलवे स्टेशन का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में जो चमत्कार हुआ, उसे आप 'ईश्वर का चमत्कार' ही कह सकते हैं। इस चमत्कार को देखकर आप ऊपर लिखी गई कहावत को सच मान लेंगे। देखा जा सकता है कि 85 साल के एक बुजुर्ग चलती गाड़ी में सवार होने की कोशिश करते हैं, इस दौरान उनका पैर फिसल जाता है और वह रेल की पटरी पर गिर जाते हैं। इसके बाद उनके ऊपर से ट्रेन के 7 डिब्बे गुजर जाते हैं, लेकिन उनका बाल भी बांका नहीं होता।

कुदरत का करिश्मा!

वीडियो में दिखने वाले शख्स का नाम गुरजीत सिंह है, जो पठानकोट एक्सप्रेस पर सवार होकर दिल्ली जा रहे थे। इस दौरान वह पानी लेने के लिए प्लेटफॉर्म पर उतरे थे। जब उन्होंने देखा कि ट्रेन चल पड़ी है तो वह भागकर ट्रेन की तरफ लपके। जब वह ट्रेन में चढ़ने की कोशिश कर रहे थे तो उनका बैलेंस बिगड़ गया। इसके बाद वह ट्रेन की पटरी पर गिर गए। इसके बाद उनके ऊपर से ट्रेन की 7 बोगियां गुजर गईं, लेकिन उन्हें आंच तक नहीं आई। दरअसल, दुबला-पतला होने की वजह से वह प्लेटफार्म की छोटी दीवार के साथ चिपके रहे। इस दौरान ट्रेन गुजरती रही और यह नजारा देखकर यात्रियों की सांस फूलती रही। यात्रियों ने जब शोर मचाया तो किसी ने चेन खींचकर गाड़ी रुकवाई। इसके बाद गुरजीत सिंह को सुरक्षित बाहर निकाला गया। सारी घटना प्लेटफार्म पर लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। वीडियो देखकर लोग इसे कुदरत का करिश्मा कह रहे हैं।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर