Viral: चुपके से भैंस का शिकार करना चाहती थी शेरनी, लेकिन पलट गई पूरी बाजी, देखें शॉकिंग वीडियो

Animal Attack Viral Video: शेर की तरह शेरनी भी काफी खतरनाक होती है। मौका मिलते ही अपने शिकार को चट कर जाती है। लेकिन, भैंसों के झुंड ने शेरनी करारा जवाब दिया।

Shocking Video Lioness Attack On Buffalo Then What Happened Watch Viral Video
शेरनी को मिला करारा जवाब  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • सोशल मीडिया पर जानवरों के काफी वीडियो शेयर होते हैं
  • शेरनी चालाकी से भैंस का शिकार करना चाहती थी
  • भैंसों ने शेरनी को करारा जवाब दिया

Lioness Attack On Buffalo Viral Video: जिस तरह शेर को 'जंगल का राजा' कहा जाता है, उसी तरह शेरनी की भी गिनती खतरनाक शिकारियों में होती है। शेरनी जब अपने शिकार पर बरसती तो पलक झपकते ही उसके चिथड़े उड़ा देती है। सोशल मीडिया पर भी इस तरह के कई वीडियो शेयर होते रहते हैं। कुछ वीडियो को देखकर तो लोगों के रोंगटे खड़े हो जाते हैं। शेरनी का एक ऐसा ही वीडियो (Video) सामने आया है, जिसमें वो चुपके से भैंस पर हमला करती है। लेकिन, अंजाम जो होता है उसे देखकर आपको यकीन नहीं होगा। 

कई बार जानवर चुपके से शिकार पर हमला करते हैं। वहीं, कई बार मौके का फायदा उठाकर पीछे से शिकार करते हैं। एक शेरनी ने भी कुछ ऐसा ही किया। वायरल वीडियो (Viral Video) में आप देख सकते हैं किस तरह चुपके से एक शेरनी पीछे से भैंस पर हमला करती है। शेरनी के साथ उसका परिवार भी था। लेकिन, कुछ ही पल बाद वहां भैंसों का झुंड पहुंच जाता है। भैंसों का झुंड देखकर शेरनियों के 'पसीने' छूट जाते हैं और पीछे हटने पर मजबूर हो जाते हैं। वीडियो देखकर ऐसा लगता है कि भैंसों को देखकर शेरनियों की हालत खराब हो गई। देखें वीडियो...

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by طبیعت (@nature27_12)

ये भी पढ़ें -  Holi Special: होली पर यहां लड़की को लेकर भाग जाते हैं लड़के, घरवाले भी देखते रह जाते, जानें कारण

चौंकाने वाला है वीडियो

वीडियो में आपने देखा किस तरह शेरनियों के झुंड ने भैंसे को करीब-करीब काबू में कर ही लिया था। लेकिन, पलक झपकते ही पूरी बाजी पलट गई। इसका अंदाजा किसी ने नहीं लगाया होगा कि परिणाम ऐसा भी हो सकता है। अब यह शॉकिंग वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को 'nature27_12' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को अब तक हजारों लोग देख चुके हैं। कुछ लोग जहां इस वीडियो को देखकर हैरान हैं, वहीं कुछ लोगों को मजा भी आ रहा है। तो इस वीडियो पर आपकी क्या राय है कमेंट कर जरूर बताएं।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर