ग्रेटर नोएडा में बदमाश बंदर का आतंक, दिनदहाड़े खाता है आलू-प्याज

वायरल
आदित्य साहू
Updated Jun 24, 2022 | 11:41 IST

Monkey Attack Video: बंदर के आतंक से सोसाइटी के लोग काफी परेशान हैं। यह बंदर पिछले कई दिनों से जमकर आतंक मचा रहा है। बंदर सबसे पहले यूटिलिटी एरिया में आता है और जो भी चीजें उसे मिलती हैं उठाकर फेंकने लगता है। इसी क्रम में यह शैतान बंदर शुक्रवार, 24 जून को यानी आज एक घर में आया और यूटिलिटी एरिया से आलू-प्याज निकाल ले गया। उसने इसमें से कुछ आलू-प्याज खाया और कुछ फेंकना शुरू कर दिया।

monkey
बंदर का आतंक  |  तस्वीर साभार: People
मुख्य बातें
  • ग्रेटर नोएडा में खूंखार बंदर ने मचाया आतंक
  • बंदर के आतंक से परेशान हो गए लोग
  • 14वें फ्लोर पर भी पहुंच जाता है बंंदर

Monkey Attack Video: आपने अपने आस-पास बंदरों का आतंक देखा होगा। बंदरों को अगर खाने को नहीं मिलता है तो वह किसी भी हद तक जाने को तैयार रहते हैं। इन दिनों ग्रेटर नोएडा वेस्ट सेक्टर 16 बी के पंचशील ग्रीन्स 1 सोसाइटी में एक बंदर जमकर आतंक मचा रहा है। यह बंदर इतने बदमाश किस्म का है कि दिनदहाड़े लोगों के घरों में घुसकर फ्रिज खोलता है और आलू-प्याज लेकर भाग जाता है। आपको जानकर हैरानी होगी कि बंदर सोसाइटी की सबसे ऊपरी मंजिल यानी 14वें फ्लोर पर भी पहुंच जाता है।

पिछले कई दिनों से आतंक मचा रहा है बंदर

इस बंदर के आतंक से सोसाइटी के लोग काफी परेशान हैं। यह बंदर पिछले कई दिनों से जमकर आतंक मचा रहा है। बंदर सबसे पहले यूटिलिटी एरिया में आता है और जो भी चीजें उसे मिलती हैं उठाकर फेंकने लगता है। इसी क्रम में यह शैतान बंदर शुक्रवार, 24 जून को यानी आज एक घर में आया और यूटिलिटी एरिया से आलू-प्याज निकाल ले गया। उसने इसमें से कुछ आलू-प्याज खाया और कुछ फेंकना शुरू कर दिया। जब घर में मौजूद महिला ने बंदर को भगाने की कोशिश की, तो वह भागा नहीं और ढीठ की तरह बैठा रहा। यहां के निवासी इस बंदर के आतंक से परेशान हो चुके हैं।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर