Watch: नहीं देखी होगी लड़कियों की इतनी धाकड़ लड़ाई, एक-दूसरे का बाल पकड़कर पीटा

वायरल
आदित्य साहू
Updated Aug 03, 2022 | 08:00 IST

Girls Fight Video: इस वीडियो में दो लड़कियों का गुट आपस में जमकर लड़ाई करता नजर आ रहा है। इस दौरान बैकग्राउंड में डीजे की म्यूजिक भी सुनाई दे रही है। वीडियो छत्तीसगढ़ के सूरजपुर जिले स्थित बिश्रामपुर इलाके का बताया जा रहा है।

fight
लड़कियों की लड़ाई  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • लड़कियों के दो गुट में हुई भयंकर लड़ाई
  • लड़कियों की लड़ाई देखकर हैरान रह गए लोग
  • बीच सड़क पर जमकर लड़ती दिखीं लड़कियां

Girls Fight Video: आपने हमेशा डीजे की धुन पर लोगों को डांस करते हुए देखा होगा। लेकिन क्या आपने कभी डीजे की धुन पर दो गुटों की भिडंत देखी है? उसमें भी दोनों गुट लड़कियों का हो! आपमें से बहुत लोगों का जवाब होगा नहीं। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दो लड़कियों का गुट आपस में जमकर लड़ाई करता नजर आ रहा है। इस दौरान बैकग्राउंड में डीजे की म्यूजिक भी सुनाई दे रही है। 

डीजे बजता रहा, लड़कियां लड़ती रहीं 

वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में साफतौर पर देखा जा सकता है कि लड़कियां एक दूसरे का बाल खींचकर अंधाधुन लड़ाई करती नजर आ रही हैं। वीडियो में  देखा जा सकता है कि वहां मौजूद लोग बीच-बचाव का भी काम करते हैं। हालांकि लड़कियों का गुट रूकने की बजाय जमकर मार-पीट करता दिखाई दे रहा है। इसमें से दो लड़कियां तो बहुत ही जबरदस्त तरीके से एक-दूसरे को पीटती नजर आ रही हैं। दोनों गुट की लड़ाई तो साफतौर पर देखी जा सकती है, लेकिन इसकी वजह पता नहीं चल पाई है। देखें वीडियो- 

किसी ने बना लिया वीडियो

वीडियो में आप देख सकते हैं कि जब लोगों ने बीच बचाव कर दिया तो आखिरकार लड़कियों की लड़ाई शांत हो जाती है और झगड़ा खत्म हो जाता है। तब तक वहां मौजूद किसी शख्स ने इस लड़ाई का वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। लड़ाई का यह वीडियो अब अलग-अलग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर वायरल हो रहा है। वीडियो पोस्ट करते हुए यूजर @Chandan18029052 ने कैप्शन में लिखा, 'डीजे पर डांस करते-करते भिड़ गई लड़कियां.. जमकर चलाए लात-घूंसे। बाल पकड़कर पीटा।' वायरल हो रहा वीडियो छत्तीसगढ़ के सूरजपुर जिले स्थित बिश्रामपुर इलाके का बताया जा रहा है। फिलहाल यह पता नहीं चल पाया है कि वीडियो कब का है, लेकिन वीडियो इन दिनों तेजी से देखा और शेयर किया जा रहा है।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर