VIDEO: नहीं देखी होगी इतनी क्यूट WWE फाइट, मासूम बेटे ने बाप को उठा-उठाकर पटका

वायरल
आदित्य साहू
Updated Sep 25, 2022 | 10:10 IST

Father Son WWE Fight Video: वीडियो इतना प्यारा है कि लोग इसे खूब शेयर कर रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि छोटा सा बेटा अपने बाप को खूब पटखनी देता है। दरअसल, अपने बच्चे की खुशी के लिए बाप उससे हारने का नाटक करता है।

father son
WWE फाइट  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • बच्चे की खुशी के लिए हारने का नाटक करता है पिता
  • अपनी जीत पर खूब खिलखिलाकर हंसता है बच्चा
  • बाप-बेटे की इतनी क्यूट फाइट देखकर आ जाएगा मजा

Father Son WWE Fight Video: आपने भी टीवी पर WWE फाइट जरूर देखी होगी। इस फाइट को देखने में काफी मजा आता है। यह फाइट इंटरटेनमेंट के उद्देश्य से की जाती है। इसलिए इसमें काफी नाटकीय लड़ाई भी होती है। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक क्यूट WWE फाइट का वीडियो वायरल हो रहा है। यह वीडियो एक छोटे बच्चे और उसके पिता से जुड़ा हुआ है। दोनों जबरदस्त फाइट करते नजर आ रहे हैं। जिसे देखकर आपको मजा आ जाएगा।

वीडियो में देखा जा सकता है कि बाप-बेटे की जोड़ी अपने घर के भीतर ही काफी मजेदार फाइट करती है। इस फाइट को देखकर इंटरनेट यूजर्स का दिल खुश हो गया है। वीडियो इतना प्यारा है कि लोग इसे खूब शेयर कर रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि छोटा सा बेटा अपने बाप को खूब पटखनी देता है। दरअसल, अपने बच्चे की खुशी के लिए बाप उससे हारने का नाटक करता है। यह देखकर सोशल मीडिया यूजर्स काफी खुश नजर आ रहे हैं। देखें वीडियो- 

बाप-बेटे का क्यूट वीडियो

आप देख सकते हैं कि बच्चा एक किक में अपने पिता को धराशायी कर देता है। वह हूबहू फाइटर्स की तरह ही अपने पिता को मात देने की कोशिश करता है। बेटा चैंपियन बनकर काफी खुश नजर आता है। बाप-बेटे के बीच इस WWE रेसलिंग के वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया गया है। इसके साथ यूजर ने कैप्शन में लिखा, 'जो मांगू दे दिया कर ए ज़िन्दगी,
कभी तो मेरे पापा जैसी बन कर दिखा।'

इस वीडियो ने सोशल मीडिया यूजर्स का दिल जीत लिया है। वीडियो में बार-बार पिता अपने बच्चे को अहसास कराता है कि उसकी जीत होगी। आप देख सकते हैं कि बेटा जब अपने पिता को किक मारता है वह जमीन पर लोट-पोट हो जाता है। इससे बच्चा काफी खुश होता है और वह सामने रखी आलमारी पर चढ़कर उसके ऊपर कूद पड़ता है। पिता भी उसे पकड़कर ऐसे लोट-पोट करता है, जैसे उसके कूदने से उसकी हालत खराब हो गई है। एक तरह से वह बच्चे को नीचे गिरने से भी पकड़ता है।

Times Now Navbharat
Times now
ET Now
ET Now Swadesh
Mirror Now
Live TV
अगली खबर