OMG: भारत से ब्रिटेन पहुंच गया ये जहरीला सांप, इस तरह छिपकर की यात्रा, लोग हैरान

ब्रिटेन के कारीगर ने इस सांप को मंगवाया था। इस सांप को चोरी-छिपे पत्थरों के एक कंटेनर में भेजा गया। जब कंटेनर ब्रिटेन पहुंचा तो उसके अंदर सांप को देखकर लोग हैरान रह गए। सांप को पकड़ने के लिए ब्रिटिश एनीमल हॉस्पिटल की टीम को बुलाया गया। कड़ी मशक्कत के बाद सांप को एक बॉक्स में बंद कर कमरे में रख दिया गया।

Worlds Deadliest snake travel from india to uk know about shocking truth
सांप ने छिपकर की यात्रा  |  तस्वीर साभार: Facebook
मुख्य बातें
  • भारत से ब्रिटेन पहुंच गया जहरीला सांप
  • कंटेनर में छिपकर सांप ने की यात्रा
  • सच्चाई जान दंग रह गए लोग

आज तक आपने इंसानों को चोरी-छिपे यात्रा करते देखा होगा या फिर उसके बारे में सुना होगा। मीडिया में भी अक्सर ऐसी खबरें आती रहती हैं। लोग अलग-अलग संसाधनों से चोरी-छिपे यात्रा करते हुए पकड़े गए। लेकिन, एक ऐसा मामला सामने आया है जिसने सबको चौंका दिया है। क्योंकि, एक जहरीला सांप छिपकर यात्रा करते हुए ब्रिटेन पहुंच गया। जैसे ही ये सच्चाई सामने आई लोग दंग रह गए और अब यह मामला चर्चा का विषय बन चुका है। तो आइए, जानते हैं क्या है पूरा मामला?

जानकारी के मुताबिक, ब्रिटेन के कारीगर ने इस सांप को मंगवाया था। इस सांप को चोरी-छिपे पत्थरों के एक कंटेनर में भेजा गया। जब कंटेनर ब्रिटेन पहुंचा तो उसके अंदर सांप को देखकर लोग हैरान रह गए। सांप को पकड़ने के लिए ब्रिटिश एनीमल हॉस्पिटल की टीम को बुलाया गया। कड़ी मशक्कत के बाद सांप को एक बॉक्स में बंद कर कमरे में रख दिया गया। लेकिन, टीम के सदस्यों का कहना था कि सांप की ये प्रजाति इंग्लैंड में नहीं पाई जाती है। जिससे इस मामले का खुलासा हो सका।  

सच्चाई जान चौंक गए लोग

इस मामले को सोशल मीडिया पर भी शेयर किया गया है। फेसबुक पर 'South Essex Wildlife Hospital' नाम के अकाउंट से इस घटनाक्रम को शेयर किया गया है। जब लोगों को इस सच्चाई के बारे में जानकारी मिली तो चौंक गए। इस पोस्ट को सात सौ से ज्यादा लोग पसंद कर चुके हैं। वहीं, एक सौ से ज्यादा लोगों ने इस पर कमेंट किए हैं। इतना ही नहीं कई लोग तो इस पर सवाल भी उठा रहे हैं और कह रहे हैं कि यह सांप दूसरी प्रजातियों के मुकाबले ज्यादा लोगों की जान ले सकता है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Viral News in Hindi, साथ ही Hindi News के ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर