Viral: इस शानदार घर में छिपा है किचन, तस्वीर में तेज नजर वालों को भी नहीं दिख रहा

पहली नजर में आपको ये तस्वीर काफी शानदार लग रही होगी। आप सोच रहे होंगे कि कितना मस्त घर है। लेकिन, इस फ्लैट में लोगों से किचन ढूंढने के लिए कहा जा रहा है। परंतु, किसी को किचन नजर ही नहीं आ रहा है।

Viral Photo Kitchen Hidden in Flat Photo Goes Viral
तस्वीर में आपको किचन दिखा क्या? 
मुख्य बातें
  • इस शानदार फ्लैट में छिपा है किचन
  • तस्वीर में किसी को नहीं दिख रहा किचन
  • सोशल मीडिया पर फोटो वायारल

सोशल मीडिया पर आए दिन कोई ना कोई तस्वीर वायरल होते रहती है। कुछ तस्वीर को देखकर दिल को सुकून मिलती है। जबकि, कुछ को देखकर लोगों की आंखें खुली की खुली रह जाती है। वहीं, कुछ को देखकर तो लोग सोच में पड़ जाते हैं कि आखिर इसकी सच्चाई क्या है? इसी कड़ी में एक तस्वीर ने लोगों के होश उड़ा दिए हैं। क्योंकि, तस्वीर में जिस चीज को ढूंढने के लिए कहा जा रहा है वह लोगों को नजर ही नहीं आ रहा है। तो आइए, जानते हैं क्या है पूरा मामला?

पहली नजर में आपको ये तस्वीर काफी शानदार लग रही होगी। आप सोच रहे होंगे कि कितना मस्त घर है। लेकिन, इस फ्लैट में लोगों से किचन ढूंढने के लिए कहा जा रहा है। परंतु, किसी को किचन नजर ही नहीं आ रहा है। क्योंकि, घर में किचन को बड़ी ही सफाई से छिपाया गया है। बताया जा रहा है कि  किचन को ऐसे डिजाइन किया गया है कि जरूरत के समय ही वह लोगों को नजर आएगा। बाकी समय लोगों की नजरों से छुपा ही रहेगा।

 Viral Photo Kitchen Hidden in Flat Photo Goes Viral

नजर का धोखा

यहां आपको बता दें कि फर्निश्ड फ्लैट ब्रिटेन में लंदन के चेल्सी में किंग्स रोड के करीब स्थित है। जिसका 7 दिन का किराया 82 हजार रुपए है। ऐसा कहा जा रहा है कि घर पूरी तरह से फर्निश्ड होने के साथ-साथ सुरक्षित और स्टाइलिश भी है। तस्वीर देखने के बाद ऐसा लगता है कि यह एक लाइब्रेरी है। लेकिन, जब बुकशेल्फ पर रखी लेदर के कवर वाली किताबों को करीब से देखेंगे तो चौंक जाएगें। क्योंकि, इसी के पीछे किचन छुपा हुआ है। जिसके कारण लोग धोखा खा रहे हैं। तो अब आप समझ गए होंगे कि तस्वीर की सच्चाई क्या है?

Times Now Navbharat पर पढ़ें Viral News in Hindi, साथ ही Hindi News के ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर