गजब: इस महिला के गर्भ में पल रहे हैं एकसाथ 13 बच्चे, अब हुआ इतना बड़ा खुलासा

Weird News: एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसने लोगों को हैरान कर दिया है। क्योंकि, एक महिला एकसाथ 13 बच्चों को जन्म देने वाली है। लेकिन, सबसे बड़ी चुनौती ये है कि महिला उन बच्चों को कैसे पालेगी?

Woman Pregnant With 13 Child Know About Truth
एकसाथ 13 बच्चों को जन्म देने वाली है महिला 
मुख्य बातें
  • मेक्सिको से अजीबोगरीब मामला सामने आया
  • एक महिला एकसाथ 13 बच्चों को जन्म देने वाली है
  • कपल के सामने बच्चों को पालने की बड़ी चुनौती

Ajab Gajab News: इस दुनिाय में अजीबोगरीब मामलों की कमी नहीं है। यहां आपको कब, क्या सुनने और देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता? इसी कड़ी में मेक्सिको से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसकी हर तरफ चर्चा हो रही है। इतना ही नहीं सच्चाई जानकर लोग काफी हैरान भी हैं। क्योंकि, यहां एक महिला के गर्भ में एकसाथ 13 बच्चे पल रहे हैं। इस बात पर हो सकता है आपको यकीन ना हो रहा हो लेकिन यह सच है। इतना ही नहीं इस खुलासे के बाद कपल के सामने एक बड़ी चुनौती सामने आ गई है। तो आइए, जानते हैं क्या है पूरा मामला?

'मिरर' के मुताबिक , ये अजीबोगरीब मामला इक्सटापलूका का है। बताया जा रहा है कि एंटोनियो सोरियानो और मारित्जा हर्नांडेज मेंडेज एक बार फिर पेरेंट्स बनने वाले हैं। दोनों के पहले से ही 6 बच्चे हैं और अब मारित्जा हर्नांडेज मेंडेज के गर्भ में एकसाथ 13 बच्चे पल रहे हैं। ये हम नहीं बल्कि डॉक्टर्स का कहना है। लेकिन, उनके सामने बड़ी समस्या इन बच्चों का पालना है। क्योंकि, अगर मेंडेज 13 बच्चों को जन्म देती हैं तो उनके कुल बच्चे 19 बच्चे हो जाएंगे। रिपोर्ट के अनुसार, काउंसलर गेरार्डो ग्युरेरो ने लोगों से अपील की है उनकी मदद करें। काउंसलर ने कहा कि पहले आप लोग शख्स की पहचान कर लें और उन्हें यथासंभव मदद करने की कोशिश करें, जिससे वो अपने परिवार की खर्चा उठा सके।  

ये भी पढ़ें -  Viral: देसी दादी का स्वैग देखकर दंग रह गए लोग, सोशल मीडिया पर छाया धांसू अंदाज

सभी बच्चे पूरी तरह से ठीक हैं...

हालांकि, डॉक्टर्स का कहना है कि एक साथ इतने बच्चों का डिलीवरी कराना काफी रिस्की होता है। लेकिन, गर्भ में पल रहे सभी बच्चे पूरी तरह से ठीक हैं और स्वस्थ हैं। लेकिन, इस तरह का यह मामला काफी रेयर है। अब देखना ये है कि लोग इस परिवार की किस तरह मदद करते हैं, क्योंकि यह मामला काफी चर्चा का विषय बन चुका है और लोग सच्चाई जानकर काफी हैरान भी हैं। 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर