53 हजार रुपये के इनाम के लिए बाप-बेटी ने लाइव शो में किया किस, हर कोई रह गया दंग

Viral news: एक शो के दौरान पिता और बेटी की जोड़ी ने एक-दूसरे को इस तरह किस किया, जैसे वे गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड हों। बाद में लड़की ने बताया कि वह वास्‍तव में उसके पिता हैं और यह सब उसने इनाम जीतने के लिए किया।

53 हजार रुपये के इनाम के लिए बाप-बेटी ने लाइव शो में किया किस, हर कोई रह गया दंग
53 हजार रुपये के इनाम के लिए बाप-बेटी ने लाइव शो में किया किस, हर कोई रह गया दंग  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • एक शो के दौरान पिता और बेटी ने एक-दूसरे को फ्रेंच किया
  • बाद में युवती ने बताया कि उसने इनाम के लिए यह सब किया
  • पिता-पुत्री को इस तरह देखकर हर कोई हैरान रह गया

मेलबर्न : शो में इनाम जीतने के लिए लोग क्‍या-क्‍या नहीं कर डालते। कुछ ऐसा ही वाकया ऑस्‍ट्रेलिया में पेश आया, जहां एक बाप बेटी ने इनाम की राशि जीतने के लिए लाइव शो के दौरान कुछ इस तरह किस किया, जैसे वे गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड हों। बाद में जब इसका खुलासा हुआ तो हर कोई दंग रह गया। लड़की ने कहा कि उसने बस इनाम की राशि जीतने के लिए अपने पिता के साथ फ्रेंच किस किया।

यह वाकया केली एंड जैकी शो में 'बॉयफ्रेंड या डैडी' गेम के दौरान पेश आया, जहां 26 साल की युवती ने रेडियो होस्‍ट को चकमा देते हुए अपने 49 के पिता के साथ लिप-लॉक किस किया। इसमें होस्‍ट को स्‍टूडियो में पहुंचे मेहमानों के बॉडी लैंग्‍वेज को देखते हुए इसका अंदाजा लगाना था कि वे वास्‍तव में पिता-पुत्री हैं या गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड।

'इनाम जीतने के लिए किया यह सब'

इस गेम को जीतने वालों के लिए 550 पौंड के लिए राशि निर्धारित थी, जिसका मूल्‍य भारतीय मुद्रा में करीब 53 हजार रुपये है। 'मेट्रो यूके' की एक रिपोर्ट के मुताबिक, शो के लिए पहुंची इस जोड़ी को ग्रीन रूम में हाथों में हाथ डाले टहलते हुए देखा गया। इस दौरान शो के होस्‍ट ने दो युगल के बीच होने वाले संबंधों को लेकर कई असहज कर देने वाले प्रश्‍न भी पूछे, लेकिन उन्‍होंने सहजता से इनके जवाब दिए।

यह शो इंस्‍टाग्राम पर भी लाइव चल रहा था, जिस दौरान कई ऑनलाइन कमेंट्स भी आते रहे। इसमें कुछ लोगों ने कहा कि उनका चेहरा मिलता-जुलता लग रहा है और वे आपस में रिश्‍तेदार हो सकते हैं। इस पर होस्‍ट ने उनसे कहा कि क्‍या वे एक-दूसरे को किस कर सकते हैं, ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि वे पिता-पुत्री नहीं, गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड हैं। इस पर दोनों ने तुरंत एक-दूसरे को किस कर लिया, जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया। बाद में जब लड़की ने बताया कि वह वास्‍तव में उसके पिता हैं ओर उसने यह सब बस इनाम जीतने के लिए किया था तो लोगों के मुंह खुले रह गए।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर