Zoom Meeting के दौरान सेक्रेटरी से शारीरिक संबंध बनाते हुए पकड़ा गया अधिकारी, नौकरी से बर्खास्त

zoom पर चल रही मीटिंग के दौरान ऑन कैमरा ही एक सरकारी ऑफिसर अपनी सेक्रेटरी के साथ शारीरिक संबंध बनाने लगा। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

official having sex on camera
जूम मीटिंग पर ऑन कैमरा संबंध बनाने लगा ऑफिसर  |  तस्वीर साभार: Representative Image

मुख्य बातें

  • सरकारी मीटिंग के दौरान कैमरे के सामने सेक्रेटरी के साथ संबंध बनाने लगा ऑफिसर
  • बेहद हैरान करने वाला ये मामला फिलीपींस से आया है
  • वीडियो वायरल होने पर उसके खिलाफ जांच के आदेश जारी

एक सरकारी अधिकारी को ऑनलाइन ZOOM मींटिग के दौरान अपनी सेक्रेटरी के साथ सेक्स करते हुए रंगे हाथ पकड़ा गया। हैरान करने वाला ये मामला फिलीपींस का है। डेलीमेल की रिपोर्ट के मुताबिक फातिमा डोस विलेज काउंसिल ने जूम पर रेगुलर ऑनलाइन बिजनेस मीटिंग आयोजित की थी। इस मीटिंग में उनके बॉस भी शामिल थे।

मींटिंग में शामिल काउंसिल मेंबर्स उस समय हैरान रह गाए जब उन्होंने उस सरकारी अधिकारी को देखा कि वह कमरे के दूसरी तरफ चला गया और एक महिला के साथ शारीरिक संबंध बनाने लगा। बाद में मालूम करने पर पता चला कि वह महिला उसकी सेक्रेटरी थी। उस शख्स का नाम जीसस एस्टिल है।

रिपोर्ट के मुताबिक उसने मीटिंग छोड़ कर जाने से पहले कैमरा ऑफ करने की कोशिश की लेकिन उसे लगा कि कैमरा ऑफ हो गया है और वहां से चला गया जबकि कैमरा ऑन ही था। उसे कैमरे के सामने शारीरिक संबंध बनाते हुए उसके कलीग्स ने रंगे हाथ पकड़ लिया।

उसके एक कलीग ने उसे इस तरह की अश्लील हरकत करते हुए रिकॉर्ड कर लिया जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। ये वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक पर फिलीपींस के एक पत्रकार एरविन टुल्फो (Erwin Tulfo) ने दो दिन पहले शेयर किया था।

इस वीडियो को अब तक 2 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। इस वीडियो के वायरल होने के बाद एस्टिल को सस्पेंड किए जाने का आदेश आ गया।
इंटीरियर एंड लोकल गवर्नमेंट डिपार्टमेंट ने गुरुवार को इस मामले की जांच के आदेश दिए हैं।

डिपार्टमेंट के प्रवक्ता ने फिलिपींस न्यूज एजेंसी को बताया कि जांच के बाद शख्स के खिलाफ कड़ा कार्रवाई की जाएगी। बताया जाता है कि जूम की ये मीटिंग के वीडियो वायरल होने के बाद से एस्टिल ऑफिस नहीं पहुंचे हैं।  


 

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर