छात्र को अपने घर बुलाकर शारीरिक संबंध बनाती थी महिला टीचर, ऐसे हुआ खुलासा

एक नामी स्कूल की महिला टीचर पर अपने ही स्कूल के छात्र का यौन उत्पीड़न करने का आरोप लगा जिसके बाद महिला शिक्षक को नौकरी से इस्तीफा देना पड़ा।

Science teacher admitted having sex multiple times with student her own home
छात्र को घर पर बुलाकर शारीरिक संबंध बनाती थी महिला टीचर 

नई दिल्ली:  एक नामी स्कूल की महिला टीचर पर अपने ही स्कूल के छात्र का यौन उत्पीड़न करने का आरोप लगा है। 29 साल की महिला टीचर 16 साल के छात्र को अक्सर अपने घर बुलाती थी और शारीरिक संबध बनाती थी। मामला सामने आने के बाद छात्र के परिजनों ने टीचर के खिलाफ रिपोर्ट लिखवाई है। इसके बाद मामला कोर्ट तक पहुंच गया है और टीचर की स्कूल से छुट्टी हो चुकी है। आरोपी टीचर शिक्षक होने के साथ-साथ बॉलीबॉब की कोच भी रही हैं।

छात्र को अपने घर पर बुलाती थी टीचर
मामला इंग्लैंड का है जहां के हेर्मेंटाउन मिडिल स्कूल की विज्ञान की टीचर मैडेलिन श्मल्त्ज़ (29 साल) पर कथित तौर पर 16 वर्षीय हाई स्कूल के एक छात्र के साथ यौन संबंध बनाने का आरोप लगा है। इसके बाद उनके खिलाफ आपराधिक यौन आचरण मामला दर्ज किया गया है। आरोप के मुताबिक मैडेलिन ने अपने सगिनॉव, मिनेसोटा घर में पीड़ित छात्र को  2019 में बुलाना शुरू किया और इस दौरान वह लगातार उससे शारीरिक संबंध बनाते रहीं। पीड़ित दो साल पहले ही श्मल्त्ज़ का छात्र था।

मामला कोर्ट में

मामला सामने आने के बाद पीड़ित छात्र के परिजनों ने पुलिस में पिछले साल जून में शिकायत दर्ज कराई और इसी हफ्ते बुधवार को सेंट लुइस काउंटी कोर्ट में इस मामले को लेकर सुनवाई हुई। आरोपी और पीडतिा दोनों ने इस बात को कंफर्म किया कि जब 6 जून को पुलिस ने उन्हें पकड़ा था तो तब वे शारीरिक संबंध बना रहे थे। पीड़ित छात्र का कहना है कि आरोपी शिक्षक उसके निजी अंगों को छूती थी और फिर शारीरिक संबंध बनाती थी।

नौकरी से दिया इस्तीफा

 आरोपों के सार्वजनिक होने के बाद 10 जून को मैडेलिन श्मल्त्ज़ ने स्कूल से इस्तीफा दे दिया था। इससे पहले मैडेलिन श्मल्त्ज़ पर एसटीईएम पत्रिका में में लैंगिक अंतर को कम करने में मदद करने वाली महिला शिक्षकों के बारे में एक लेख छपा था। मैडेलिन श्मल्त्ज़ को इस आरोप के तहत 10 साल की जेल और / या 20,000 डॉलर का जुर्माना लग सकता है। मैडेलिन श्मल्त्ज़ को 8 सितंबर को कोर्ट में पेश होना है।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर