प्‍यार ऐसा भी! तलाक के बीच दोस्त के घर गई महिला, फिर तीनों के बीच बन गया अटूट रिश्‍ता

ट्रेंडिंग/वायरल
Updated Jan 08, 2021 | 11:01 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

पति से अलगाव के बाद भावनात्‍मक रूप से टूट चुकी महिला जब अपनी दोस्‍त के घर पहुंची तो वहां उसके पति से भी उसका अच्‍छा रिश्‍ता बन गया। इसके बाद भी सहेली से रिश्‍ता टूटा नहीं।

प्‍यार ऐसा भी! तलाक के बीच दोस्त के घर गई महिला, फिर तीनों के बीच बन गया अटूट रिश्‍ता
प्‍यार ऐसा भी! तलाक के बीच दोस्त के घर गई महिला, फिर तीनों के बीच बन गया अटूट रिश्‍ता  |  तस्वीर साभार: Representative Image

न्‍यूयार्क : किसी महिला की सहेली तलाक के बाद उसके घर रहने आ जाए और उसके पति से भी सहेली के रिश्‍ते अच्‍छे हों तो आम तौर उसमें असुरक्षा  की भावना स्वाभाविक है। लेकिन अमेरिका में एक परिवार ऐसा भी है, जहां अपने तलाक के बाद सहेली के घर गई महिला हमेशा के लिए उनके परिवार का हिस्‍सा बन गईं। असुरक्षा तो यहां भी हुई, पर उन्‍होंने आपस में ऐसा तालमेल बनाया कि उनका रिश्‍ता आज भी बखूबी चल रहा है।

यह कहानी है अमेरिका में रहे एक पंजाबी परिवार की, जो वर्षों से यहां रह रहे हैं। अमेरिका के इंडियानापोलीस में रहने वाले पंजाबी मूल के सनी और स्‍पीति की शादी 2003 में हुई थी। इसके बाद स्‍पीति की दोस्‍त पिद्दू कौर की भी अरेंज मैरिज हुई, लेकिन यह रिश्‍ता बहुत समय तक नहीं चल पाया। पति का घर छोड़कर वह न्‍यूयार्क में सनी और स्‍पीति के पास चली गईं। बाद में कौर का अपने पति से तलाक भी हो गया।

इमोशनल सपोर्ट के लिए आई थी दोस्‍त के घर

शादी टूटना भला किसे नहीं सालता। रिश्‍ते के बिखर जाने से बुरी तरह आहत कौर अपनी दोस्‍त स्‍पीति के घर गईं, ताकि उन्‍हें इमोशनल सपोर्ट मिल सके। इसी दौरान तीनों के बीच गहरा रिश्‍ता बनता चला गया और आज भी तीनों साथ हैं। दोस्‍त के घर आने और पति के घुलने-मिलने से हालांकि स्‍पीति को कुछ असुरक्षा तो हुई, पर फिर उन्‍होंने आपस में ऐसे नियम बनाए कि तालमेल आज तक बना हुआ है।

तीनों ने तय किया कि उनके बीच कुछ भी सीक्रेट नहीं रहेगा और वे डेट नाइट्स पर भी अलग-अलग नहीं जाएंगे। इस रिश्‍ते के बाद स्‍पीति ने अपनी तीसरी बेटी को जन्‍म दिया, जबकि उनकी पहले से दो बेट‍ियां भी थीं। वहीं उनकी दोस्‍त कौर ने भी एक बेटे को जन्म दिया है, जिसकी उम्र 4 साल है। इन तीनों के रिश्‍तों को समझ पाना कई लोगों के लिए मुश्किल हो रहा है, पर वे अपनी दुनिया में मस्‍त हैं।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर