एक ही लड़की को दिल दे बैठे दो दोस्त, अब तीनों साथ में बच्चा पैदा करने को हुए तैयार [PHOTOS]

दो दोस्तों को पहली ही नजर में एक लड़की से प्यार हो गया। अब तीनों ही रिलेशनशिप में हैं और बच्चा पैदा करने के लिए भी तैयार हैं।

Two best friends who bot fell for the same woman say they each want to have a baby with her
दो दोस्त एक ही महिला 'दोस्त' के साथ बच्चे पैदा करने को तैयार 

मुख्य बातें

  • कहते हैं ना कि दिल पर किसी का जोर नहीं होता, ऐसा ही एक मामला इन दिनों सुर्खियों में
  • दो दोस्तों को एक ही महिला से हुआ प्यार, फिलहाल तीनों ओपन रिलेशनशिप में
  • तीनों मिलकर बच्चा पैदा करने के लिए हुए तैयार

नई दिल्ली: क्या आपने कभी ऐसा सुना है जहां दो लोगों को एक ही लड़की/लड़के से प्यार हो जाता है और फिर तीनों ही ओपन रिलेशनशिप में रहते हैं, यकीनन आपका जवाब नहीं मे होगा। क्योंकि ऐसी स्थिति में किसी एक का दिल जरूर टूटता है। लेकिन हम आपको एक ऐसी ही कहानी बताने जा रहे हैं जहां दो दोस्तों को एक ही लड़की से प्यार हो गया लेकिन किसी का दिल नहीं टूटा। यह लव स्टोरी सोशल मीडिया में काफी सुर्खियां बंटोर रही है। तीनों ही एक दूसरे को पिछले डेढ़ साल से डेट कर रहे हैं।

ब्राजील के रहने वाले दो बेस्ट फ्रेंड्स पिछले डेढ़ साल से एक ही महिला के प्यार की गिरफ्त में हैं। दोनों 30 साल के डिनो डिसूजा और सॉलो गोम्स पिछले साल स्पेन के बार्सिलोना में छुट्टियां मनाने के दौरान बेलारूस में गए थे। इस दौरान यहां दोनों की मुलाकात 27 साल की वोल्गा से हुई जो अपने दोस्तों के साथ यहां छुट्टियां मनाने आई थी। दोनों को पहली ही नजर में  ओल्गा से प्यार हो गया और दोनों ने ओल्गा को एप्रोच किया तो उसने हां कर दी फिर धीरे-धीरे तीनों डेट पर जाने लगे।

डिनो ने बताया कि वो बार्सिलोना फुटबॉल मैच देखने गए थे इस दौरान ओल्गा से मुलाकात हुई। अपनी मुलाकात को याद करते हुए डिनो कहते हैं, ''हम ओल्गा के पास पहुंचे और उसे एप्रोच किया। हमने उसे हमारे साथ ड्रिंक पर चलने के लिए आमंत्रित किया और यहीं से हमारी खूबसूरत कहानी शुरू हुई। हमारा रिश्ता इतना मजबूत है कि इसे बयां नहीं कर सकते हैं।'

तीनों कपल्स जब एक साथ डेट्स पर जाते हैं तो उन्हें रेस्टोरेंट में कई बार लोगों के अजीबोगरीब व्यवहार का सामना भी करना पड़ता है। तीनों के ही परिवार को इस रिश्ते के बारे में अब पता चल गया है और उन्हें परिवार का भी समर्थन मिल चुका है।


तीनों दोस्तों में बॉन्डिंग भी जबरदस्त हैं और तीनों लोग फिलहाल फ्रांस में रह रहे हैं और साथ में बच्चा पैदा करने के लिए तैयार हैं। तीनों की तैयारी पूरी दुनिया में घूमने की है और साथ में अपना कारोबार बढ़ाकर शानदार जीवन व्यतीत करना चाहते हैं।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर