VIDEO: तलवार के साथ शख्स ने किया कमाल का जादू! अंदाज देख बड़े-बड़े दिग्गज रह गए हैरान

Stunt Video: एक शख्स ने तेजधार तलवार के साथ ऐसा कमाल किया, जिसे देखकर बड़े-बड़े दिग्गजों की बोलती बंद हो गई। लोग एकटक इस नजारे को देखते रह गए।

Amazing Sword Stunt Video Goes Viral on Social Media
शख्स का अनोखा कमाल  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • तलवार के साथ शख्स ने किया गजब का कारनामा
  • शख्स का अंदाज देखकर लोगों की बोलती बंद हो गई!
  • सोशल मीडिया पर छाया मजेदार वीडियो

Sword Stunt Viral Video: कहते हैं इस दुनिया में टैलेंट की कोई कमी नहीं है। बस कुछ को निखरने का मौका मिलता है, जबकि कई लोग गुमनाम ही रह जाते हैं। हालांकि, अगर किसी के अंदर जुनून और जज्बा है तो उसे कामयाबी जरूर मिलती है। सोशल मीडिया पर इन दिनों एक ऐसा ही वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसमें एक शख्स का टैलेंट देखकर आपकी आंखें खुली की खुली रह जाएगी। क्योंकि, शख्स ने तलवार के साथ ऐसा कमाल दिखाया है, जिसने बडे़-बड़े दिग्गज को हैरान कर दिया है। आलम ये है कि शख्स का वीडियो वायरल हो गया है और लोग उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं।  

एकाग्रता, मेहनत और कौशल क्या होता है, इस वीडियो (Stunt Video) को देखकर आपको अंदाज जरूर लग जाएगा। इतना ही नहीं इस तरह बैलेंस बनाने के लिए प्रशिक्षण और कड़ी मेहनत की जरूरत पड़ती है, तभी कोई मंजिल पा सकता है। वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं किस तरह शख्स तलवार को अपनी बॉडी पर बैलेंस कर रहा है। तेजधार तलवार के साथ वो अलग-अलग तरह से करतब दिखा रहा है। बड़ी बात ये है कि इस दौरान शख्स बेखौफ नजर आ रहा है। जिसने भी शख्स का अंदाज देखा वो हैरान रह गया। देखें वीडियो...

ये भी पढ़ें -  Viral Video: इस तरह प्रेम करते नजर आए नाग-नागिन, मन मोह लेगा ये अद्भुत नजारा

शख्स का टैलेंट देखकर भौचक्के रह गए लोग

वीडियो (Sword Stunt Video) देखकर एक पल के लिए आपके रोंगटे जरूर खड़े हो गए होंगे। यकीनन शख्स का अंदाज काबिल-ए-तारीफ है। अब यह वीडियो सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर धमाल मचा रहा है। ट्विटर पर इस वीडियो को इंडियन पुलिस सर्विस के अधिकारी दीपांशु काबरा ने शेयर किया है। वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'एकाग्रता, कौशल और सालों की प्रैक्टिस की मिसाल। मानो जैसे तलवार भी उनके शरीर का ही कोई अंग हो'। वीडियो को करीब पचास हजार लोग देख चुके हैं। जबकि, करीब 28 सौ लोग इस वीडियो को पसंद कर चुके हैं। वहीं, तीन सौ से ज्यादा लोगों ने इसे रिट्वीट किए हैं। इतना ही नहीं लोग इस वीडियो पर लगातर कमेंट किए जा रहे हैं। 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर