जब CCTV कैमरे में कैद हुई भूत की हरकत! वीडियो देखकर उड़ जाएंगे आपके होश

क्या आपने कभी भूतों की मौजूदगी महसूस की है? अगर नहीं की तो हम आपको एक ऐसा वीडियो दिखा रहे हैं जिसे देखकर आप भी कुछ-कुछ महसूस करेंगे।

When Ghost caught on camera in a school video goes viral on Social Media
जब CCTV में कैद हुई भूत की हरकत! वीडियो देख हर कोई था हैरान 

मुख्य बातें

  • हैरान कर देगा आपको यह वीडियो, जब सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई थी भूत की हरकत
  • वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ था काफी वायरल, एक स्कूल का है वीडियो

नई दिल्ली: दुनिया में कई लोग ऐसे हैं जो सच में मानते हैं कि भूत और आत्माएं सच में होती हैं लेकिन कई लोग ऐसे भी होते हैं जो इन्हें नहीं मानते और कहते हैं कि ये अंधविश्वास होता है।  भूत से जुड़ी दुनिया में कई ऐसी घटनाएं घटित हो चुकी हैं जिन्हें कैमरे तक में कैद किया जा चुका है। अगर आप ऐसे वीडियो देखेंगे तो आपको भी एक पल के लिए आपको भी यकीं नहीं होगा और आपकी नींद उड़ सकती।

वायरल हुआ था वीडियो
हम आपको एक ऐसा ही वीडियो दिखा रहे हैं जिसमें भूत भले ही नहीं दिख रहा है लेकिन उसकी हरकत साफ नजर आ रही है। यह वीडियो काफी वायरल हुआ था। यह वीडियो आयरलैंड के एक स्कूल का है जहां सीसीटीवी फुटेज में एक ऐसी हरकत कैद हुई जिसे देखकर हर कोई हैरान था। सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि रात के समय जब स्कूल बंद था तो अचानक से एक जगह पर रखे गए लॉकर्स अचानक हिलने लगते है।

(वीडियो साभार- यूट्यूब)

क्या था वीडियो में
इतना ही नहीं एक लॉकर्स तो हिलते ही खुद खुल गया जिसमें से पेपर बाहर गिर गए। स्कूल के सीसीटीवी से फुटेज में लॉकरों को बंद करने और हवा में उड़ने वाली किताबें साफ नजर आ रही हैं। हालांकि हम इस बात की पुष्टि नहीं कर सकते हैं कि यह वीडियो रियल है या फिर एक प्रैंक, लेकिन सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी वायरल हुआ था। 

(डिस्केलमर: टाइम्स नाउ किसी भी अंध विश्वास को बढ़ावा नहीं देता है और ना ही इस वीडियो पु्ष्टि करता है)।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर