'भूत' के साथ लंबे समय तक रिलेशनशिप में रही थी महिला, अब इस वजह से किया संबंध तोड़ने का फैसला

एक महिला लंबे समय तक भूत के साथ रिलेशनशिप में रही और अब उसने भूत के साथ अपने संबंध तोड़ने का ऐलान किया है। महिला भूत के साथ विदेश में हॉलीडे मनाने भी जाती थी।

UK woman calls off wedding with her ghost fiancé
'भूत' के साथ लंबे समय तक रिलेशनशिप में रही थी महिला, अब... 

नई दिल्ली: आपने अक्सर भूत से प्यार संबधी कहानियां या तो पढ़ी होंगी या फिर इससे संबंधित फिल्में देखी होंगी। लेकिन यहां हम आपको एक ऐसी रियल स्टोरी बताने जा रहे हैं जिसे पढ़कर आप भी हैरान रह जाएंगे। यहां एक महिला ने ने न केवल भूत के साथ रिलेशनशिप शुरू की बल्कि उसके साथ विदेश में छुट्टियां भी मनाईं। अब इसी महिला ने उस भूत के साथ अपने संबंध तोड़ते हुए शादी को खत्म करने का फैसला कर लिया है।

ब्रिटेन की रहने वाली एमथिस्ट रीलम नाम की महिला ने कुछ समय पहले यह दावा किया था कि वो एक भूत के साथ सीरियस रिलेशनशिप में है। इतना ही नहीं भूत के प्यार में दीवानी इस महिला का कहना है कि वो उसकी संतान को भी जन्म देना चाहती है। लेकिन अब महिला ने अब अब इस रिलेशनशिप को तोड़ने का फैसला किया है। रीलम ने दावा किया था कि 2018 में ऑस्ट्रेलिया में छुट्टियां बिताने के दौरान उसकी इस भूत से मुलाकात हुई थी।

कई भूतों के संपर्क में रही है रीलम
एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में रीलम ने दावा किया कि वह पिछले कई सालों से भूतों के संपर्क में रही हैं और इस दौराज उसके दर्जन भर भूतों से संपर्क रहे हैं। रिलम का दावा है कि यह वह भूत था जिसके साथ वह रोमांटिक संबंध बना चुकी थीं। रीलम का दावा है दोनों एक साथ इंग्लैंड आए और लगातार एक दूसरे को डेट करते रहे। लेकिन अब रीलम ने खुलासा किया है कि उसकी और भूत की होने वाली शादी नहीं हो रही है क्योंकि दोनों का रिश्ता अब खत्म हो गया है।

विदेश में भूत के साथ छुट्टियां
एक टीवी चैनल से बात करते हुए रीलम ने कहा कि जब हम छुट्टी पर गए थे तो हमारा एक शानदार समय गुजरा था। लेकिन थाइलैंड से छुट्टी मनाकर जब वापस आए थे भूत का व्यवहार पूरी तरह से बदल गया। रीलम ने कहा, 'मुझे लगता है कि उसे किीस और के साथ प्यार हो गया है। इसके बाद उनसे अलग ही तरह का व्यवहार करना शुरू कर दिया। वह लंबे तक गायब रहा और फिर उसके स्वभाव में अंहकार आ गया।'

रिलम ने बड़ा दावा करते हुए कहा, 'जब वह (भूत) घर में वापस आया तो वह कई और आत्माओं को भी साथ ले आया है जो कई दिनों तक यहां रहे। वे सब ड्रग्स ले रहे थे और पार्टी कर रहे थे। जिन आत्माओं को वह घर में लाया था वो अजीब सा शोर कर रही थी। इसके बाद मैंने अकेले रहने का फैसला किया।'

डिसक्लेमर: टाइम्स नाउ हिंदी किसी भी तरह के अंधविश्वास को बढ़ावा नहीं देता है।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर