Bigg Boss 14: क्या भूतिया है बिग बॉस का ये घर? घरवालों को रात में हो रहे अजीब एहसास

क्या बिग बॉस 14 के घर में है भूत का साया? शो के हालिया एपिसोड में घरवाले यह बात करते नजर आए कि घर में रात के समय उन्हें अजीब एहसास हो रहे हैं।

Bigg Boss 14 |
Bigg Boss 14 | 
मुख्य बातें
  • क्या बिग बॉस 14 के घर पर है भूत का साया?
  • शो में घरवालों ने शेयर किए अजीब किस्से।
  • पवित्रा ने बताया कि किसी ने उन्हें गर्दन पर थप्पड़ मारा।

बिग बॉस 14 शुरुआत से चर्चा में बना हुआ है और घरवाले अपनी तकरार को लेकर अक्सर खबरों में रहते हैं। लेकिन अब घर में कुछ ऐसा हो रहा है जिसने हर किसी की नींद उड़ाकर रख दी है। दरअसल घरवालों को लगता है कि बिग बॉस का यह घर भूतिया है। 

बिग बॉस के हालिया एपिसोड में घरवाले इस बारे में बात करते भी नजर आए। इसकी शुरुआत हुई पवित्रा पुनिया और एजाज खान से जिन्होंने रात को सोते समय देखा कि गैर ऑन है। पवित्रा एजाज से पूछती हैं कि क्या उन्होंने गैस ऑन किया था, जिससे वो साफ इंकार कर देते हैं। इतना ही नहीं एजाज पवित्रा से कहते हैं कि वो ऐसी बातें ना करें, क्योंकि वो बाहर सोते हैं। 

बीती रात के बारे में की बात

अगली सुबह सभी घरवाले बीती रात को लेकर बात करते नजर आए। पवित्रा ने बताया कि उन्होंने गैस ऑन देखा था लेकिन पैन उतना गर्म नहीं था। तभी रुबीना दिलाइक ने कहा कि उन्हें भी सोने में परेशानी हुई। निक्की तंबोली ने कहा कि उन्होंने काउच के पास काले रंग का कुछ देखा था। 

अभिनव शुक्ला ने कही ये बात

घरवालों की बातें सुनकर जैसमीन भसीन हंसने लगती हैं। तभी अभिनव शक्ला कहते हैं कि उन्होंने भी लिविंग एरिया में काउच के पास से काले रंग की किसी चीज को गुजरते हुए देखा था। उन्होंने कहा कि घर के लोग इसे हल्के में ले रहे हैं लेकिन यहां पक्का कुछ गड़बड़ है। 

पवित्रा को मारा थप्पड़!

एजाज खान ने बताया कि रात को यह वाक्या होने के बाद उन्होंने बाथरूम सहित पूरे घर का जायजा किया। इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि वो जब भी सोते हैं तो उन्हें लगता है कि कोई उनके पास से गुजर रहा है। इसके बाद एजाज घरवालों को बताते हैं कि वो रात को पवित्रा के साथ गार्डन एरिया में घूम रहे थे कि तभी किसी ने पवित्रा की गर्दन पर थप्पड़ मारा। एजाज ने बताया कि पवित्रा फ्रीज हो गईं और दर्द की वजह से रोने लगीं। 

Disclaimer: टाइम्स नाउ हिंदी किसी भी प्रकार के अंधविश्वास को बढ़ावा नहीं देता है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर