'जेल जाएं पर चाय न जाए'; गिरफ्तार होने पर भी नहीं छोड़ी चाय, वायरल हो रहा इन 2 शख्स का वीडियो

ट्रेंडिंग/वायरल
Updated May 29, 2021 | 23:00 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें पुलिसवाले 2 लोगों को गिरफ्तार कर ले जा रहे हैं। लेकिन दोनों अपने हाथ में चाय लिए हुए हैं और आराम से चुस्की ले रहे हैं।

tea-arrest
वायरल हो रहा वीडियो 

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर एक क्लिप वायरल हो रही है। इसमें देखा जा सकता है कि पुलिसकर्मी दो लोगों को गिरफ्तार कर रहे हैं, हालांकि यह स्पष्ट नहीं है कि क्यों। लेकिन जिस बात ने सोशल मीडिया पर लोगों का ध्यान खींचा, वह यह है कि गिरफ्तार हुए दोनों शख्सों के हाथ में चाय है। जब पुलिस वाले उन्हें गाड़ी की ओर ले जा रहे हैं तो तब भी दोनों ने सावधानी से चाय पकड़ी हुई है।

दोनों जब गाड़ी में बैठते हैं, तब भी उनके हाथ में चाय रहती है। इस दौरान एक शख्स को पुलिस ने पकड़ रखा है तो वो चाय की चुस्की नहीं ले पा रहा है, जबकि उनके पीछे चल रहा शख्स आराम से चाय की चुस्की लेते हुए आगे बढ़ रहा है। 

आईपीएस अधिकारी अंकिता शर्मा ने इस वीडियो को शेयर किया और लिखा, 'ये हम है, ये हमारी चाय है, बाक़ी बाद में देखेंगे।' एक और ट्वीट में वो लिखती हैं, 'मुझे पुलिस वालों के बारे में यह पसंद आया कि वे उनके कप तक नहीं फेंक रहे हैं, और उन्हें पीने दे रहे हैं, कितने संवेदनशील हैं।' 

ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है। अभी तक इसे 14 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं, जबकि 2 हजार से ज्यादा रिट्वीट हैं और 600 से ज्यादा कमेंट हैं।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर