Viral Video: कश्मीर की नन्ही बच्ची ने धांसू रिपोर्टिंग से मचाया धमाल, बड़े-बड़े दिग्गज हुए कायल

वायरल वीडियो (Viral Video) में आप देख सकते हैं किस तरह बच्ची हाथ में माइक लिए हुए जोशीले अंदाज में रिपोर्टिंग शुरू करती है। बच्ची के पीछे खराब सड़क दिख रही है। बच्ची कहती है आप देख सकते हैं कितनी गंदी है ये रोड। वो बताती है किस तरह दोनों तरफ से रोड खराब है।

Viral Video Little Girl From Kashmir Reporting On bad Road Video Goes Viral
बच्ची की शानदार रिपोर्टिंग  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • कश्मीर की बच्ची ने की धांसू अंदाज में रिपोर्टिंग
  • सड़कों की हालत को लेकर बच्ची ने की रिपोर्टिंग
  • सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

सोशल मीडिया (Social Media) पर बच्चों के एक से एक मजेदार वीडियो शेयर होते रहते हैं। इनमें ज्यादातर वीडियो हंसाने वाले होते हैं। वहीं, कुछ वीडियो इतने क्यूट होते हैं, जिन्हें बार-बार देखने का मन करता है। जबकि, कुछ वीडियो तो बड़े-बड़े दिग्गजों को भी सोचने पर मजबूर कर देते हैं। इसी कड़ी में कश्मीर से एक नन्ही बच्ची का ऐसा वीडियो सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है। इस वीडियो में बच्ची बड़ी मासूमियत के साथ रिपोर्टिंग करते हुए नजर आ रही हैं। बच्ची का अंदाज लोगों का दिल जीत रहा है और लोग जमकर इस वीडियो को शेयर कर रहे हैं। 

वायरल वीडियो (Viral Video) में आप देख सकते हैं किस तरह बच्ची हाथ में माइक लिए हुए जोशीले अंदाज में रिपोर्टिंग शुरू करती है। बच्ची के पीछे खराब सड़क दिख रही है। बच्ची कहती है आप देख सकते हैं कितनी गंदी है ये रोड। वो बताती है किस तरह दोनों तरफ से रोड खराब है। फिर धीरे-धीरे वह पीछे जाती है और बताती है कि बारिश के कारण सड़क कितनी खराब हो गई है। मेहमान भी इस रोड से नहीं आ सकते हैं। बर्फबारी और बारिश से रोड खराब हो गई है। इतना ही नहीं लोग कचरे फेंक रहे हैं। बच्ची आगे कहती है रोड की ऐसी हालत है कि इस पर सही से चला भी नहीं जा सकता। तो पहले आप इस वीडियो को देखें...

ये भी पढ़ें - Viral Video: सोशल मीडिया पर वायरल हुआ मासूम का वीडियो, मैडम के कहने पर गाना गाकर जीत लिया दिल

नन्ही रिपोर्टर ने जीता लोगों का दिल

बच्ची ने जिस अंदाज में रिपोर्टिंग की है उसने लोगों का दिल जीत लिया है। बच्ची की लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं। साथ ही कुछ लोगों का कहना है कि खबर लाने के लिए शुक्रिया नन्ही रिपोर्टर। बेहतर सड़क निर्माण और स्थानिय इंफ्रास्ट्रक्चर सुधार में यह लोकल एडमिनिस्ट्रेशन के लिए मददगार होगी। आलम ये है कि लोग जमकर इस वीडियो को शेयर कर रहे हैं। अब तक इस वीडियो को हजारों लोग देख चुके हैं और तारीफ करते हुए अपनी प्रतिक्रिया दर्ज करा रहे हैं। 


 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर