Viral Video: होटल में प्रेमी संग आपत्तिजनक हालत में थी पत्नी, पति ने रंगेहाथ पकड़ उठाया ये कदम

ताज नगरी आगरा में एक पति ने अपनी पत्नी को प्रेमी संग आपत्तिजनक अवस्था में रंगे हाथों पकड़ने के बाद उनकी थप्पड़ और चप्पल से जमकर पिटाई कर दी। घटना का वीडियो वायरल हो रहा है।

Viral Video: Husband caught his Wife with her lover in Agra's hotel and beat with slipper
होटल में प्रेमी संग आपत्तिजनक हालत में थी पत्नी, आया पति... 

मुख्य बातें

  • सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है आगरा के ताजगंज का एक वीडियो
  • यहां एक शख्स ने अपनी पत्नी को प्रेमी संग आपत्तिजनक हालत में पकड़ा
  • पति ने पत्नी पर चप्पलों की की बौछार, सोशल मीडिया में वायरल हुआ वीडियो

आगरा: उत्तर प्रदेश के आगरा से एक ऐसा मामला सामने आया है जहां एक पति ने अपनी पत्नी को उसके प्रेमी के साथ होटल में आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया। इसके बाद पति का गुस्सा सातवें आसमान पर था और उसने चप्पल उठाकर दनादन पत्नी की पिटाई कर दी। ये वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। घटना आगरा के ताजगंज स्थित एक होटल का बताया जा रहा है जहां शख्स की पत्नी प्रेमी के साथ होटल में रंगरेलिया मना रही थी।

दनादन चप्पल

वीडियो में साफ दिख रहा है कि पति अचानक होटल में पहुंचता है और पत्नी चांटे मारने लगता है फिर चप्पल उतारकर दनादन पिटाई करने लगता है। एक मिनट के इस वीडियो में दिख रहा है कि पति इस दौरान 30 से अधिक बार पत्नी को चप्पल से मार चुका है। पत्नी लगातार पति से गुहार लगाते हुए अपनी बात रखने का मौका देने की बात कह रही है लेकिन पति का गुस्सा सातवें आसमान पर है और वह किसी की सुनने को तैयार नहीं है।

पति ने वायरल किया वीडियो!

कहा जा रहा है कि इस वीडियो को पति ने ही वायरल करवाया है। दरअसल पति को पता चला कि उसकी पत्नी ताजगंज के एक होटल में गई है जिसके तुरंत बाद पति भी वहां पहुंच गया और जैसे ही होटल में पहुंचकर कमरे का दरवाजा खोला तो वह बेकाबू हो गया क्योंकि पत्नी यहां आपत्तिजनक हालत में प्रेमी के साथ रंगरेलिया मना रही थी। फिर क्या था पति ने दनादन पत्नी पर चांटे जड़ दिए और फिर चप्पल उतारकर पिटाई कर दी।

पुलिस ने कही ये बात

वायरल हुए इस वीडियो की पुष्टि हम नहीं करते हैं लेकिन सोशल मीडिया पर यह वायरल हो रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि इस दौरान होटल कर्मी भी शख्स को होटल में हंगाामा नहीं करने की चेतावनी दे रहे हैं लेकिन उस पर कोई असर नहीं पड़ रहा है। वहीं ताजगंज पुलिस का कहना है कि अभी उनके संज्ञान में यह मामला नहीं आया है और सामने आने के बाद जांच कर कार्रवाई होगी।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर