शादी के दिन कौन ऐसे करता है! दुल्हन सामने बैठी और दूल्हा लैपटॉप पर गेम खेलने में व्यस्त

एक शख्स वीडियो गेम के पीछे इतना पागल था कि उसे शादी वाले दिन भी लैपटॉप में वीडियो गेम खेलते हुए देखा गया। शादी वाले दिन उसकी दुल्हन लिबास में उसके सामने उदास बैठी हुई थी और वह..

bride groom
शादी वाले दिन दूल्हे ने की ऐसी हरकत (Credit: Reddit) 

नई दिल्ली : पबजी गेम के बैन होने से जहां बच्चे परेशान हैं वहीं मां-बाप बेहद खुश नजर आ रहे हैं। वहीं इससे पहले जब बच्चे पबजी गेम के पीछे अपना दिन रात एक किए रहते थे उस दौरान मां-बाप की परेशानी  का कोई हल नहीं था। लेकिन आज हम यहां जिसकी बात करने जा रहे हैं वह कोई बच्चा नहीं है बल्कि एक ऐसे शख्स की है जिसकी शादी हो रही है।

वह वीडियो गेम के पीछे इतना पागल था कि उसे शादी वाले दिन भी लैपटॉप में वीडियो गेम खेलते हुए देखा गया। शादी वाले दिन उसकी दुल्हन लिबास में उसके सामने उदास बैठी हुई थी लेकिन उसका पति लैपटॉप पर फुटबॉल मैनेजर गेम खेलने में व्यस्त था। इस फोटो को देखकर आपको वाकई में उस दुल्हन के उपर तरस आ जाएगा। ये फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

रिपोर्ट के मुताबिक यह मामला तुर्की का है। यहां शादी में मौजूद लोग समारोह में दुल्हन के लिए एक खास वीडियो चलाना चाहते थे लेकिन टेक्निकल इशु होने के कारण ये काम नहीं हुआ जिसके बाद दूल्हा खुद लैपटॉप पर वीडियो गेम खेलने में व्यस्त हो गया। टेक्निकल मैनेजर ने कहा कि प्रॉब्लम सॉल्व होने में आधे घंटे का समय लगेगा और बस फिर क्या था दूल्हे ने इस आधे घंटे का समय वीडियो गेम खेलने में निकाल दिया।  

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर