खुद को कोरोना पॉजिटिव बता घर नहीं आ रहा था पति, पत्नी ने दूसरी महिला के साथ पकड़ा

मुरादाबाद में तैनात एक अधिकारी खुद को कोरोना वायरस से संक्रमित बताकर घर नहीं आ रहा था। बाद में पत्नी को पता चला कि वह किसी दूसरी महिला के साथ गाजियाबाद में रह रहा है।

relationship
महिला ने पति की शिकायत की है 

नोएडा/गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में तैनात एक अधिकारी कोरोना वायरस के नाम पर अपनी पत्नी और परिवार को धोखा दे रहा था। दरअसल, अधिकारी कई दिनों से नोएडा में स्थित अपने घर नहीं जा रहा था। उसने अपनी पत्नी को बताया था कि उसे कोरोना वायरस है और वो होम आइसोलेशन में है। इसके बाद पत्नी लगातार उससे फोन पर बात कर रही थी। इस बीच, एक दिन किसी ने पत्नी को फोन किया और बताया कि उसका पति गाजियाबाद में एक अन्य महिला के साथ रह रहा है।

यह जानने के बाद अधिकारी की पत्नी गाजियाबाद में उनके आवास पर पहुंची और महिला के साथ अपने पति को रंगे हाथों पकड़ लिया। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार पकड़े जाने पर अधिकारी ने अपनी पत्नी के साथ मौके हाथापाई की। 

पत्नी ने ट्वीट कर DGP और राज्यपाल से शिकायत की है। इस मामले में, अधिकारी की पत्नी ने आरोप लगाया है कि अधिकारी इन दिनों मुरादाबाद में तैनात थे और वे खुद को कोरोना पॉजिटिव कहकर नोएडा में अपने घर पर नहीं आ रहे थे।

अधिकारी की पत्नी, बच्चे नोएडा में रहते हैं। पीड़िता ने आगे कहा कि वह मूल रूप से गुजरात की रहने वाली है। 28 साल पहले उसकी शादी हुई थी। दोनों के 2 बच्चे हैं। बेटी 25 साल की है और बेटा 20 साल का है। हालांकि अधिकारी ने अपने ऊपर लगे आरोपों को खारिज किया है।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर