Viral Photo: भैंस और हाथी के बीच ऐसी जबरदस्त फाइट, फोटो देखकर रोंगटे खड़े हो जाएंगे

Viral Photo: सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें एक हाथी ने भैंस पर जबरदस्त तरीके से हमला किया। इस तस्वीर को देखने के बाद लोगों के रोंगटे खड़े हो गए।

viral photo hathi aur bhains ki ladai photo goes viral on social media
हाथी और भैंस के बीच जबरदस्त लड़ाई...  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • हाथी और भैंस के बीच जबरदस्त लड़ाई
  • हाथी ने भैंस को हवा में उछाल दिया
  • तस्वीर देखकर रोंगटे खड़े हो जाएंगे

Elephant Buffalo Fight: आपने जानवरों को आपस में जरूर लड़ते हुए देखा होगा या फिर उसके बारे में सुना होगा। कुछ फाइट तो इतने क्यूट होते हैं, जिन्हें बार-बार देखने का मन करता है। जबकि, कुछ लड़ाई देखकर लोग दंग रह जाते हैं। खासकर, जब बड़े जानवर आपस में भिड़ते हैं तो नजारा बेहद खौफनाक होता है। इसी कड़ी में सोशल मीडिया पर एक तस्वीर 'घूम' रही है, जिसमें एक भैंस और हाथी के बीच जबरदस्त लड़ाई हुई। लेकिन, हाथी ने जिस तरह से भैंस को उठाकर पटका उसे देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। 

ये तो हम सब जानते हैं हाथी एक विशालकाय जानवर है। बड़े-बड़े जानवर उसके सामे घुटने टेक देते हैं और दुम दबाकर भाग खड़े होते हैं। क्योंकि, जब उसे गुस्सा आता है हाथी को काबू आसान नहीं है। हाथी ऐसा तांडव मचाता है जिसे देखकर दुनिया दंग रह जाती है। अब इस तस्वीर को ही देख लीजिए, किस तरह हाथी भैंस को उछाले हुए हैं। ऐसे में आप अंदाजा लगा सकते हैं कि भैंस की क्या हालत हुई होगी। रिपोर्ट के अनुसार, ये तस्वीर केन्या की है।  मासाई मारा गेम रिजर्व में भैंसा हाथी के बच्चे पर हमला करने वाला था। जब हाथी ने भैंसा को देखा तो वह गुस्से से आग बबूला हो गया और भैंस पर टूटा पड़ा। यहां आपको बता दें कि भैंस का भी वजन 500 किलो था। हाथी ने जिस तरह से भैंस पर हमला किया वह हवा में उछल गया। 

दिल दहलाने वाली तस्वीर

इस दौरान वहां काफी संख्या में लोग मौजूद थे और लोग ने इस मंजर को कैमरे में कैद कर दिया। वहीं, अब इस तस्वीर को लोग सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर शेयर कर रहे हैं। कुछ लोग इस तस्वीर को देखकर हैरान हैं, तो वहीं वाइल्ड लाइफ लवर्स को ये तस्वीर काफी पसंद आ रही है। ट्विटर पर इस तस्वीर को '@Elizabeth_Ruler' नाम के यूजर ने शेयर किया है। अब यह तस्वीर वायरल हो रही है और लोग इस मजे लेते हुए कमेंट कर रहे हैं। 

 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Viral News in Hindi, साथ ही Hindi News के ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर