ज्वालामुखी आग उगल रहा था, ठीक सामने बेपरवाह होकर वॉलीबॉल खेल रहे थे युवा [VIDEO]

सोशल मीडिया पर आपने कई वीडियो देखे होंगे, लेकिन हम आपको एक ऐसा वीडियो दिखाने जा रहे हैं जिसे देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे।

Video People play volleyball next to an erupting volcano in Iceland
ज्वालामुखी से धधकते पहाड़ के सामने वॉलीबॉल खेल रहे हैं लोग 

मुख्य बातें

  • सोशल मीडिया पर पर वायरल हो रहा है ज्वालामुखी वाला वीडियो
  • धधकते ज्वालामुखी के सामने वॉलीबॉल खेलते हुए नजर आए युवा
  • इस तरह के वीडियो लगातार सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं

नई दिल्ली: ज्वालामुखी कितना खतरनाक होता है इसके बारे में तो हर कोई जानता है। सोशल मीडिया पर ज्वालामुखी के कई वीडियो वायरल होते रहते हैं लेकिन यहां जो वीडियो हम आपको दिखा रहे हैं वो वाकई हैरान कर देने वाला है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में ज्वालामुखी के पास वॉलीबॉल खेलते हुए कुछ लोग नजर आ रहे हैं जबकि दूसरी तरफ पहाड़ से भंयकर लावा निकल रहा है। इस वीडियो को लाखों लोग देख चुके हैं।

क्या है वीडियो में
यह वीडियो किसी आइसलैंड का है जहां सामने पहाड़ पर ज्वालामुखी धधक रहा है और वहां से लावा निकल रहा है। पहाड़ के ठीक सामने कुछ लोग बेफिक्र होकर वॉलीबॉल खेल रहे हैं। वीडियो को देखकर लोग हैरान हैं और यहां खेल रहे युवाओं की तारीफ कर रहे हैं जबकि कुछ लोग ऐसे हैं जो युवाओं की आलोचना भी कर रहे हैं क्योंकि यह उनकी जिंदगी के लिए खतरनाक साबित हो सकता है। 

लोग जमकर शेयर कर रहे हैं वीडियो

लोग इस वीडियो को शेयर करते हुए चेतावनी भी दे रहे हैं कि इस तरह से ज्वालामुखी के सामने खेलना, आग से खेलने जैसा हो सकता है। इतना ही नहीं कुछ लोगों ने ज्वालामुखी के सामने दो लोगों के चाय पीते हुए का एक वीडियो भी शेयर किया है। आपको बता दें कुछ समय पहले भी इस तरह का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था जिसमें कुछ लोग धधकते ज्वालामुखी के सामने खाना बनाकर खाते हुए नजर आए थे।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर