इस 'ज्ञानी' शख्स ने बताया- कोरोना से कैसे करें बचाव, लोगों ने कहा- इन्हें पद्मश्री दो

ट्रेंडिंग/वायरल
Updated May 27, 2021 | 16:50 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक शख्स कोरोना वायरस से बचने के लिए शराब या गांजा पीने की सलाह दे रहा है। वो शराब के फायदे बता रहा है।

man
वायरल हो रहा वीडियो 

नई दिल्ली: कोरोना वायरस से बचाव के लिए आपके पास व्हाट्सऐप पर कई मैसेज आए होंगे। इस महामारी से कैसे बचा जाएं, इसके कई उपाय उन मैसेज में होते हैं। कुछ लोग ऐसे भी हैं जो शराब को कोरोना के खिलाफ बेहद कारगर मानते हैं और बताते हैं। एक और ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसमें एक शख्स शराब के फायदे बता रहा है। वो बता रहा है कि कैसे शराब के उपयोग से कोरोना को खत्म किया जा सकता है। 

IPS अधिकारी रुपिन शर्मा ने ये वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में एक शख्स कहता है, 'दारू पीना, दारू में ऐसा कैमिकल रहता है जो कोरोना से भी खतरनाक है। या तो दारू पीना या गांजा पीना। नहीं पीते हो तो सांग में या खाने में 2 ढक्कन डालना। उससे कोरोना बीमारी होती नहीं। जो मौत सिर पर मंडरा रही है, वो भी दूर हो जाएगी। ये ही बचने का तरीका है। गोली खाना नहीं, दवाई खाना नहीं। जो गांजा नहीं पी सकता, वो दारू पी ले।' 

इस पर लोगों की भी खूब प्रतिक्रियाएं आईं। एक शख्स ने लिखा, 'वेड डन, तालियां होनी चाहिए, कितने तेजस्वी लोग हैं हमारे पास।' एक ने लिखा, 'भाई इन्हें पद्मश्री देना है, कहां मिलते हैं ये जनाब।' 

एक यूजर ने लिखा कि दारूलॉजी में पीएचडी है ये तो। वहीं एक और ने लिखा, 'इसे कोई अवॉर्ड दिलवाइए सर।' एक शख्स ने लिखा कि ये ज्ञानी देखिये शराब व गांजे जो भी पीते हैं उनको छोड़ना चाहिए क्योंकि यह सेहत के लिए हानिकारक है। और ऐसे ज्ञानी ज्ञान देते हैं कि शराब व गांजे पीयो, हद हो गए शर्म करो कुछ तो क्यों लोगो की जिंदगियां बर्बाद करने पर तुले हो।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर