शराब के नशे मे पति के मुंह पर बैठ गई 101 किलो की पत्नी, सांस रुकने से व्यक्ति की मौत

बहुत अधिक बोल रहे पति को शांत करने के लिए 101 किलो की पत्नी शराब के नशे में अपने पति के मुंह पर बैठ गई। पर उस व्यक्ति की सांस रूक गई और वह दुनिया से ही चला गया।

101 kg wife sat on husband's mouth, person died due to breathlessness in Russia 
पति की हत्या (तस्वीर-istock) 

कभी-कभी सात जन्मों तक साथ रहने वाले के बीच ऐसी लड़ाई हो जाती है कि वह जानलेवा हो जाती है। ऐसा ही रूस में एक कपल के साथ हुआ। मामूली विवाद में पति की मौत हो गई। झगड़े के दौरान पत्नी ने पति से माफी मांगने को कहा लेकिन वह माफी मांगने को तैयार नहीं था। फिर गुस्से में पत्नी अपने पति के मुंह पर बैठ गई। पत्नी का वजह 101 किलो था जिसकी वजह से वह सांस नहीं ले पाया और उसकी मौत हो गई। 

रूस की इस महिला पर अपने पति की हत्या का आरोप लगा है। 101 किलो की महिला ने अपने भारी वजन के जरिये अपने पति की जान ले ली। उसका पति ऐडार उससे कहता रहा कि उठ जाओ नहीं तो मैं मर जाऊंगा लेकिन पत्नी नोवाकुजनेस्क नहीं मानी। गुस्से में वह बैठी रही। जब पति ने बोलना बंद कर दिया तब उठी। तब तक वही इस दुनिया से ही उठ चुका था।

हालांकि पति की मौत के बाद महिला ने कहा कि वह उसे मारना नहीं चाहती थी। वह बहुत बोल रहा था इसलिए उसे शांत करना चाह रही रही थी। उसके मुंह बंद करने के लिए उसके मुंह पर बैठ गई थी। लेकिन मैंने ऐसा नहीं सोचा था कि उसकी मौत हो जाएगी। हालांकि महिला पहले सच्चाई छुपाने की कोशिश की। लेकिन मेडिकल रिपोर्ट के खुलासे के बाद महिला ने कबूल किया। 

महिला ने बताया कि हम दोनों रात में शराब पी रहे थे। फिर किसी बात पर बहस शुरू हो गई। बहस इतनी अधिक बढ़ गई कि झगड़ा होने लगा और गुस्से में पति के मुंह पर बैठ गई। 
 

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर