पत्नी के साथ साइकिल चलाने निकले थे अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन, पैडल में फंसा जूता और गिरे धड़ाम

Joe Biden Fell Down While Cycling: जो बाइडेन 79 साल के हैं। वह शनिवार को अपनी पत्नी जिल बाइडेन के साथ सुबह साइकिल से सैर करने निकले थे। इस दौरान उन्होंने हेलमेट भी पहना हुआ था। जैसे ही वह अपने शुभचिंतकों से मिलने के लिए साइकिल से रुके, नीचे उतरने के प्रयास में वह गिर पड़े।  हालांकि वह तुरंत ही संभलते हुए खड़े हो गए।

joe biden
अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • अमेरिकी राष्ट्रपति का वीडियो वायरल
  • साइकिल चलाते वक्त गिरे धड़ाम
  • पत्नी के साथ मना रहे हैं छुट्टियां

Joe Biden Fell Down While Cycling: अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडेन (America President Joe Biden) का एक वीडियो इन दिनों काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह साइकिल से गिरते नजर आ रहे हैं। शनिवार को डेलावेयर में अपने बीच हाउस के पास वह साइकिल से उतरने की कोशिश कर रहे थे। इस दौरान वह मुंह के बल धड़ाम से गिर (Fall Down) पड़े। गनीमत यह रही कि उन्हें कोई गंभीर चोट नहीं आई है। उनके गिरते ही अमेरिका सीक्रेट सर्विस एजेंट्स ने उन्हें तुरंत ही उठाया।

इस घटना के बाद जब पत्रकारों से जो बाइडेन से उनके स्वास्थ्य के बारे में पूछा तो अमेरिकी राष्ट्रपति ने कहा कि वह बिल्कुल ठीक हैं, बस उनका पैर साइकिल में फंस गया था। बता दें कि जो बाइडेन 79 साल के हैं। वह शनिवार को अपनी पत्नी जिल बाइडेन के साथ सुबह साइकिल से सैर करने निकले थे। इस दौरान उन्होंने हेलमेट भी पहना हुआ था। जैसे ही वह अपने शुभचिंतकों से मिलने के लिए साइकिल से रुके, नीचे उतरने के प्रयास में वह गिर पड़े।  हालांकि वह तुरंत ही संभलते हुए खड़े हो गए। 

ये भी पढ़ें- गजब: 64 साल के बुजुर्ग चाचा खेलते हैं जबरदस्त फुटबॉल, Video देखकर हो जाएंगे दीवाने

पत्नी के साथ छुट्टियां मना रहे हैं जो बाइडेन

बता दें कि बाइडेन इन दिनों अमेरिका के राज्य डेलावेयर में छुटि्टयां मना रहे हैं। अपनी पत्नी जिल बाइडेन के साथ वह यहां के रेहोबोथ बीच पर वेडिंग एनिवर्सरी मनाने आए हैं। इस दौरान ही अपनी पत्नी के साथ वह बीच के नजदीक स्थित स्टेट पार्क में साइकिल चलाने निकले थे। इस घटना के बाद व्हाइट हाउस के अधिकारी ने जानकारी दी कि राष्ट्रपति जो बाइडेन जब साइकिल से उतर रहे थे, तो उस वक्त उनका जूता पैडल में फंस गया था। इससे उनका बैलेंस गड़बड़ा गया और वह नीचे गिर गए। देखें वीडियो- 

व्हाइट हाउस के अधिकारी ने आगे बताया कि राष्ट्रपति बाइडेन बिल्कुल अच्छे हैं और उन्हें कोई भी मेडिकल नहीं चाहिए। फिलहाल घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। गौरतलब है कि पिछले साल अटलांटा में प्लेन की सीढ़ी (Stairs Of Plane) पर चढ़ते समय जो बाइडेन तीन बार लड़खड़ाए थे। हालांकि, बाद में उन्होंने कहा था हवा के तेज झोंके के कारण ऐसा हुआ था। 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर