गजब: 64 साल के बुजुर्ग चाचा खेलते हैं जबरदस्त फुटबॉल, Video देखकर हो जाएंगे दीवाने

Footballer Video Viral: वीडियो में दिख रहे चाचा की उम्र 64 साल है। इस उम्र में उनका फुटबॉल स्किल देखकर इंटरनेट यूजर्स पूरी तरह से चौंक गए हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि चाचा ने एक युवा लड़के को चैलेंज दे दिया है। वहीं युवा लड़का भी उनके सामने नतमस्तक दिखाई दे रहा है। लड़का बुजुर्ग चाचा के टैलेंट को देखकर हैरान है।

football
64 साल के फुटबॉल प्लेयर  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • 64 साल का जबरदस्त फुटबॉल प्लेयर
  • फुटबॉल खेलने की स्किल देख रह जाएंगे दंग
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

Footballer Video Viral: हमारे घरों के बड़े-बजुर्ग अक्सर कहते हैं कि कोई भी काम करने के लिए उम्र मायने नहीं रखती। उम्र तो महज एक संख्या है, अगर इंसान के भीतर जज्बा है तो वह किसी भी उम्र में कुछ भी कर सकता है। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में 64 साल के एक बुजुर्ग चाचा जबरदस्त फुटबॉल खेलते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को देखने के बाद लोग कह रहे हैं कि बुजुर्ग चाचा कुछ भी कर सकते हैं। इतनी अधिक उम्र होने के बावजूद बुजुर्ग चाचा को फुटबॉल खेलते देखकर लोग हैरान हैं।

वीडियो में दिख रहे चाचा की उम्र 64 साल है। इस उम्र में उनका फुटबॉल स्किल देखकर इंटरनेट यूजर्स पूरी तरह से चौंक गए हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि चाचा ने एक युवा लड़के को चैलेंज दे दिया है। वहीं युवा लड़का भी उनके सामने नतमस्तक दिखाई दे रहा है। लड़का बुजुर्ग चाचा के टैलेंट को देखकर हैरान है। आप देख सकते हैं कि चाचा ने जिस कमाल तरीके से फुटबॉल पर अपना कंट्रोल दिखाया है, वह देखकर किसी को विश्वास ही नहीं हो रहा है कि 64 साल के चाचा के पास फुटबॉल की इतनी तगड़ी स्किल है।

ये भी पढ़ें- बीच सड़क पर गिरे बच्चे की जान बचाने के लिए बस के सामने कूदा ट्रैफिक पुलिसकर्मी, देखें फिर क्या हुआ

बुजुर्ग शख्स का टैलेंट देखकर हैरान हैं लोग

वीडियो की शुरूआत युवा लड़के से होती है। आप देख सकते हैं कि सबसे पहले वह युवक बुजुर्ग चाचा को अपना टैलेंट दिखाने की कोशिश करता है। एक तरह से वह चाचा को चैलेंज दे रहा था। इसके बाद जब फुटबॉल चाचा के पास आई, तो युवक बस देखता ही रह गया। जैसे ही चाचा के पास फुटबॉल आया, 64 साल के चाचा ने उस पर बहुत अच्छा कंट्रोल दिखाया और फुटबॉल को बहुत अच्छे से घुमाया। आप देख सकते हैं कि उन्होंने अपने सिर पर फुटबॉल को बहुत अच्छे से रोका है। देखें वीडियो- 

वीडियो देखकर सोशल मीडिया यूजर्स तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. वीडियो को prsoccerart नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है। इसके साथ यूजर ने कैप्शन में इसे लेकर जानकारी भी शेयर किया है। यूजर ने लिखा, 'बताते हुए बेहद खुशी हो रही है कि मुझे 64 साल के एक यंग फुटबॉल खिलाड़ी से मिलने का मौका मिला। ये शख्स परिवार के जीवनयापन के लिए ट्रक चलाते हैं, मगर फुटबॉल का किट अपने पास रखते हैं। एक समय में ये वायनाड फुटबॉल क्लब के लिए खेला करते थे। मैंने इनसे एक चीज सीखी है. आपको जो अच्छा लगता है वो करो. अपनी जिंदगी को खूबसूरत बनाने के लिए मेहनत करो।'

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर